Halloween party ideas 2015

विधायक डोईवाला श्री बृजभूषण गैरोला  ने रानीपोखरी न्याय पंचायत के दुरुस्त गांव कंडोली में जाकर जनता की समस्या को सुना और अति शीघ्र समस्या समाधान अधिकारियों को निर्देशित किया .

उनके साथ पीएमजीएसवाई के अधिकारी भी थे जिन्होंने कंडोली से इठरना और अति शीघ्र इसका सर्वे का एस्टीमेट बनाकर देने को कहा  .

प्राइमरी स्कूल शीला चौकी स्कूल का निरीक्षण किया और बच्चों को बैठने के लिए अपनी विधायक निधि से फर्नीचर देने की घोषणा की .

उसके बाद इठरना में नवनिर्मित निर्माणाधीन इंटर कॉलेज भवन का औचक निरीक्षण किया.

 वहां पर पढ़ रहे बच्चों का मार्गदर्शन किया और फर्नीचर की घोषणा की ।

उसके बाद दूरस्थ कालवन में 02 दिन पूर्व भारी बरसात के कारण लैंडस्लाइडिंग होने से गांव को जो खतरा हो गया था,उसकी समीक्षा भी की।





 उन्होंने   गांव कालबन पहुंचकर पटवारी और तहसीलदार को साथ लेकर पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द इसमें पुस्ता निर्माण कराया जाए।

 गांव के लोगों की अन्य समस्याएं जैसे बिजली पानी सभी को मौके पर से ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द इस गांव की सभी मूलभूत समस्या एक हफ्ते में पूरी हो जानी चाहिए और गांव के एक मंदिर में पुस्ता निर्माण और टीन शेड लगाने की घोषणा की।

 यहां के प्राइमरी स्कूल का भी और औचक निरीक्षण कर वहां पर भी बच्चों को बैठने के लिए फर्नीचर देने की घोषणा की उसके बाद इठरना प्राइमरी स्कूल सेकंडमें भी औचक निरीक्षण किया ।वहां पर भी बच्चों को बैठने के लिए फर्नीचर देने की घोषणा की। 

कालबन के लोगों ने कहा है कि पहली बार कोई विधायक इस तरह से जन समस्या सुनने के लिए हमारे बीच में आया है।

 इस अवसर पर ग्राम प्रधान धर्मपाल  क्षेत्र पंचायत सदस्य नरदेव पंडित , जिला पंचायत प्रतिनिधि सतीश सेमवाल , जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ,घनश्याम रावत , मंडल महामंत्री सुभाष रावत , सर्वेश रावत  बागी ग्राम प्रधान अजीत कुमार चंद्र प्रकाश तिवारी हारन ग्रामवासी आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.