Halloween party ideas 2015

 

नई दिल्ली:



आज हनुमान जन्म उत्सव  के अवसर पर शोभायात्रा के दौरान जाहांगीरपुरी , दिल्ली  में दो पक्षों के बीच हंगामा हुआ है। इस दौरान भारी पथराव भी किया गया। ।

घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है। अनेक पुलिसकर्मी  भी घायल हुए। घायलों को जहांगीरपुरी से बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। उपद्रवियों की पहचान करने के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी भी खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस सोशल मीडिया में वायरल होने वाले वीडियो पर भी नजर बनाए हुए है। कहीं ये पूर्वनियोजित साजिश तो नहीं, अगर अचानक ऐसी घटना हुई तो इसके पीछे क्या कारण रहे…ऐसे सवालों के जवाब तलाशने में पुलिस की टीमें जुट गई हैं। 

सूत्रों का कहना है कि गृह मंत्रालय ने हालात का जायजा लिया है। साथ ही अफसरों को मौके पर भेजा है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कहना है कि हालात नियंत्रण में हैं। सभी जगह फोर्स बढ़ा दी गई है। उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार हालत काबू में करें। साथ ही मैं लोगों से अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें। 

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि हनुमान जन्मोत्सव पर जहांगीरपुरी में पथराव की घटना कोएक बड़ी साजिश बताते हुए घटना की जांच की मांग की है। गृहमंत्री अमित शाह ने इस घटना के संबंध में पुलिस कमिश्नर से बात की है। साथ ही रिपोर्ट भी मांगी है।

Post a Comment

Powered by Blogger.