Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश:

SDRF recovered dead body from pashuon bairaze


दिनांक 20 अप्रैल 2022 को एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि नारायण घाट ऋषिकेश में एक युवक गंगा नदी में डूब गया है जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। जिस पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से उप निरीक्षक कविंद्र सजवाण के नेतृत्व में टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था। 


एसडीआरएफ टीम द्वारा विगत 05 दिनों से उक्त युवक की सर्चिंग हेतु घटनास्थल पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था परंतु गहन सर्चिंग के उपरांत उक्त युवक का कोई पता नहीं चल पाया।


आज दिनांक 25 अप्रैल 2022 को थाना 

एसडीआरएफ टीम को सूचना मिली की पशुलोक बैराज के पास एक शव दिखाई दे रहा है, उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से निरीक्षक अनुराग कुमार के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। SDRF के जवान लक्ष्मण सिंह द्वारा रोप की सहायता से नीचे उतरकर कड़ी मशक्कत करते हुए शव को रोप से बांधा जिसके बाद रेस्क्यू टीम के बाकी जवानों द्वारा शव को ऊपर खींच लिया गया तत्पश्चात शव को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।


मृतक अमन अली पुत्र श्री दिरशाद अली, निवासी चंद्रेश्वरनगर ऋषिकेश, का शव पशुलोक बैराज के चैनल गेट में फंसा हुआ था, जिसकी पहचान उनके परिजनों द्वारा की गई है।

Post a Comment

Powered by Blogger.