Halloween party ideas 2015

 

Public administration PM award to Swati Bhadauriya

देहरादून:


आईएएस स्वाति भदौरिया को चमोली जिले में भारत सरकार की महत्वाकाक्षी परियोजना नमामि गंगे को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए प्राइम मिनिस्टर्स एक्सीलेंस अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन-2020 से सम्मानित किया गया है। यह स्वाति भदौरिया के साथ उनके साथ काम करने वाली टीम और चमोली जिले का भी सम्मान है। कारण यह कि सीमान्त जिले के लोग श्रीमती भदौरिया के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े रहे हैं।

भारत सरकार ने लोक प्रशासन में उत्कृष्टता के लिए देश भर में सिविल सेवकों द्वारा किए गए अनुकरणीय कार्यों को स्वीकार करने, पहचानने और पुरस्कृत करने के लिए प्रधानमंत्री पुरस्कार की स्थापना की है। यह योजना रचनात्मक प्रतिस्पर्धा, नवाचार, प्रतिकृति और सर्वोत्तम प्रथाओं के संस्थागतकरण को प्रोत्साहित करती है।

सीमांत जनपद चमोली में भारत सरकार के कार्यक्रम "नमामि गंगे" के सफल कार्यान्वयन के लिए तत्कालीन जिलाधिकारी/आईएएस स्वाति एस. भदौरिया को लोक प्रशासन में उत्कृष्टता के लिए प्रधान मंत्री पुरस्कार, 2020 से सम्मानित किया गया है। मौजूदा वक्त में स्वाति भदौरिया गढ़वाल मंडल विकास निगम की प्रबंध निदेशक हैं।

चमोली में जिलाधिकारी के पद पर काम करते हुए आईएएस स्वाति भदौरिया ने नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत अपने प्रतिबद्धता और समर्पित प्रयासों के साथ बहुमूल्य योगदान दिया। नीतिगत और चनौतीपूर्ण कार्यो के लिए मशहूर आईएएस स्वाति लोक प्रशासनिक सेवा में सर्वश्रेष्ठ काम करने वाली तेजतर्रार अफसरों में से एक है। पूर्व में भी उन्हें कई क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित किया जा चुका है।

Post a Comment

Powered by Blogger.