Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश:


 हनुमंत पुरम विकास मंच के तत्वाधान में मंच के अध्यक्ष केके सचदेवा व कार्यवाहक महामंत्री जितेंद्र रावत के संचालन में एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया गंगानगर भोला विला में किया गया.

 सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि वार्ड संख्या 20 हनुमंतपुरम गंगा नगर लेन नंबर 4 के नगर निगम द्वारा गत महा सीमेंट की रोड ठेकेदार के माध्यम से बनाई गई रोड पर अत्यंत धूल है .

कई बार सफाई करने के बाद भी सड़क से निरंतर धूल निकल रही है .मंच के लोगों ने सड़क के निर्माण में ठेकेदार द्वारा निम्न स्तर की निर्माण सामग्री का उपयोग किए जाने का आरोप लगाया है. मंच ने महापौर से गत मां बनी सड़क निर्माण की जांच कराए जाने की, वो ठेकेदार को पुनः सड़क दोबारा से बनाए जाने की मांग की है.

 बैठक में माह में दो बार सफाई व्यवस्था दवाई छिड़काव की व्यवस्था निगम द्वारा कराए जाने की मांग की है और मंच के लोगों ने लेन नंबर चार में से तीन स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की भी मांग की है.

 बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि हनुमंत पुरम के दोनों पार्कों में किसी भी व्यक्ति को शादी समारोह की अनुमति नहीं होगी.

 यहां के लोग धार्मिक कार्यक्रम और मंच द्वारा सामाजिक सांस्कृतिक धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन की स्वीकृति होनी चाहिए .




पार्कों की साफ-सफाई व सड़क के दोनों किनारों की नालियों की समुचित सफाई की व्यवस्था किए जाती रहनी चाहिए ले नंबर 4 में बड़े वाहनों का आवागमन बिल्कुल बंद होना चाहिए.

 स्वास्थ्य को देखते हुए मोबाइल टावर लगाए जाने पर रोक लगाई जाए जो टावर लगे हैं उन्हें भी हटाने की कार्रवाई की जाए.

 हनुमंत पुरम में नंबर 4 में किसी भी प्रकार का व्यवसायिक गतिविधियों पर रोक लगानी चाहिए बैठक में मंच के महामंत्री अतुल गुप्ता पूर्व सभासद बृजपाल राणा राजेंद्र भोला हरिओम कक्कड़ प्रदीप चावला राम रतन शर्मा सौरव काला प्रदीप बख्शी हरीश गुलाटी संजय खरबंदा सत्यनाम अरोड़ा विक्रांत अरोड़ा संदीप विरमानी आदि उपस्थित थे

Post a Comment

Powered by Blogger.