Halloween party ideas 2015

 देहरादून:

  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने जारी एक बयान में कहा की जिस प्रकार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल जिस प्रकार से विगत दिन धरने पर बैठे और स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत पर मनगढंत आरोप लगाए हैं वह निश्चित रूप से कांग्रेस की 2022 के चुनाव में करारी हार की पीड़ा को दर्शाता है.



कांग्रेस के नेताओं की हार के पश्चात बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि इस विषय की जानकारी के अभाव में जल्दबाजी पर वह धरने पर बैठ गए। जबकि इससे पूर्व ही सहकारिता मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने स्वयं मामले को संज्ञान में लेकर भर्ती घोटाले की जांच बैठा दी थी। सहकारिता मंत्री ने एक बयान जारी कर कहा है कि अगर विभागीय जांच सही तरीके से नहीं होगी तो हमारी सरकार इसकी एसआईटी जांच करेगी ।

प्रदेश प्रवक्ता रावत ने कहा कि जब प्रदेश में आचार संहिता लगी हुई थी तो कुछ अधिकारियों ने भर्ती प्रक्रिया करवाई थी जैसे ही सहकारिता मंत्री को भर्ती घोटाले की शिकायत मिली तो उन्होंने सहकारिता सचिव को निर्देशित करते हुए जांच के आदेश दे दिए ।

इसके बावजूद भी आनन-फानन में जिस प्रकार कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व धरने पर बैठा है ।

इससे जाहिर होता है कि डॉ धन सिंह रावत से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल अपनी हार को नहीं बचा पा रहे हैं ।जबकि कांग्रेस सरकार में हमेशा बैक डोर से भर्ती हुई है कांग्रेस का धरना हास्यपद है।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.