Halloween party ideas 2015

 


ऋषिकेश 


ऋषिकेश एम्स मे  एंबुलेंस संचालकों का गोरख धंधा तेजी से फल-फूल रहा है। एंबुलेंस संचालित करने वाले एक व्यक्ति का वीडियो कथित तौर पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर यह सुना जा सकता है कि किस तरह से एंबुलेंस का काम करने वाला यह व्यक्ति एम्स में अपना उपचार कराना आए मरीज को भ्रमित कर उसे निजी अस्पताल भेजने की बात कर रहा है।


व्यक्ति के द्वारा मरीज से यह कहा जा रहा है कि एम्स में बेड नहीं है, आप को दून अस्पताल भेजा जाएगा। वहीं दून अस्पताल के सामने पारस दून नाम का एक निजी अस्पताल है, जहां पर आप को बेहतर उपचार मिल सकता है। जानकारी के लिए बता दें वीडियो में दिख रहा शख्स दीपक सरोहा बताया जा रहा है, जो कि उत्तर प्रदेश बागपत का रहने वाला बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में दीपक नाम के इस शख्स के खिलाफ आपराधिक मामला भी चल रहा है। 

Fraud with patient in AIIMS rishikesh by outsiders




सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ऋषिकेश के आसपास के क्षेत्रों में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं कुछ लोग मरीजों के साथ ठगी करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि स्वास्थ्य विभाग और एम्स प्रशासन अब इस वीडियो को देखने के बाद क्या संज्ञान लेता है

Post a Comment

Powered by Blogger.