Halloween party ideas 2015


जल्द नगर निगम में काबीना मंत्री अग्रवाल का होगा भव्य अभिनंदन समारोह-महापौर


ऋषिकेश:

 

 प्रंचड मार्जन के साथ जीत का चौका लगाकर इतिहास रचने वाले ऋषिकेश विधायक प्रेमचंद अग्रवाल को उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार में वित्त ,शहरी विकास ,संसदीय कार्य मंत्री, वाणिज्य कर स्टांप एवं नियोजन विभाग मिलने पर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने हर्ष जताया है।

बुधवार को महापौर ने काबीना मंत्री अग्रवाल से शिष्टाचार भेंटकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर मेयर ने कहा कि ऋषिकेश के यशस्वी विधायक को  प्रदेश सरकार में महत्वपूर्ण मंत्रालयों का दायित्व मिलना ऋषिकेश की जनता के लिए सौभाग्य की बात है। 

इससे ट्रिपल इंजन की सरकार में विकास कार्य सरपट रफ्तार से पूर्ण होंगे।साथ ही, त्रिवेणी घाट में  हरिद्वार की हरकी पोड़ी की तर्ज पर गंगा की जल धारा जैसे मेगा प्रोजेक्ट को भी धरातल में उतारने में मदद मिलेगी।

 इसके अलावा ऋषिकेश में ट्रासपोर्ट नगर , मल्टीस्टोरी पार्किंग का निर्माण एवं बैराज जलाशय में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रीवर राफ्टिंग जैसे सहासिक खेलों की योजना भी जल्द परवान चढ़ सकेगी।महापौर ने बताया कि जल्द ही नगर निगम में एक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन कर शहरी विकास मंत्री श्री अग्रवाल का भव्य स्वागत किया जायेगा।

Post a Comment

Powered by Blogger.