Halloween party ideas 2015

 

टिहरी  झील से एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने अज्ञात शव को किया बरामद




आज दिनांक 03 मार्च 2022 को चौकी कोटि कॉलोनी से एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि पुलिस चौकी कोटि कॉलोनी से नीचे वाटर फिल्टर के पास झील में एक शव दिखाई दे रहा है, जिसे बाहर निकालने हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।


उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट  कोटी कॉलोनी से मुख्य आरक्षी सुरेश तोमर के नेतृत्व में टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई।


 एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त शव लगभग 02 से 03 दिन पुराना है, जिसकी पहचान अभी तक नही हो पाई है।


एसडीआरएफ टीम द्वारा मोटर बोट की सहायता से उक्त अज्ञात शव को झील  से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।


जनपद रुद्रप्रयाग के मयाली, चिरबिटिया में हुआ दर्दनाक हादसा, मिट्टी खोदते समय  दबी 03 महिलाएं,

SDRF,DDRF व जिला पुलिस  ने संयुक्त ऑपेरशन चला किए शव रिकवर




दिनाँक 03 मार्च 2022 को जनपद नियंत्रण कक्ष रुद्रप्रयाग द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि मयाली, चिरबिटिया के करीब लुठियाग गांव में मिट्टी खोदते समय हुए भूस्खलन में 03 महिलाएं दब गई है, जिनके रेस्क्यू किये जाने हेतु SDRF रेस्क्यू टीम की आवश्यकता है। 


उक्त सूचना प्राप्त होते ही पोस्ट रतूड़ा से SI कर्ण सिंह के हमराह रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। 


उक्त घटनास्थल राजस्व क्षेत्र के अंतर्गत था, रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर वहाँ पूर्व से मौजूद DDRF व स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करते हुए 03 महिलाओं के शव बरामद किए जहाँ से उन्हें स्ट्रेचर द्वारा मुख्य मार्ग तक लाया गया। 


मृतकों के विवरण:-

1. आशा देवी पत्नी दिनेश सिंह, 40 वर्षीय

2. माला देवी पत्नी दर्शन सिंह, 52 वर्षीय

3. सोना देवी पत्नी पूरण सिंह, 48 वर्षीय

सभी मृतक लुठियाग गांव निवासी है।

Post a Comment

Powered by Blogger.