Halloween party ideas 2015

 युवा उत्तराखंड , युवा मुख्यमंत्री और युवा मंत्री मंडल के शपथ ग्रहण समारोह की शोभा बढाने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी देहरादून के परेड ग्राउंड में एक बार फिर उत्तराखंड की  जनता से मिले। भव्य और दिव्य शपथ ग्रहण समारोह 2022 का शुभारंभ सचिव संधू के द्वारा किया गया राज्यपाल गुरदीप सिंह की उपस्थिति में मंत्रिमंडल के 08 सदस्यों ने शपथ ग्रहण की।






उत्तराखंड में इस बार की भाजपा सरकार में कई नई उपलब्धियां देखने को मिल रही है। जहां पुष्कर सिंह धामी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं तो वहीं पहली बार विधानसभा अध्यक्ष के रूप में भाजपा महिला नेत्री रितु खंडूरी को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

 रितु खंडूरी मुख्यमंत्री के दावेदारों की दौड़ में भी थी और कोटद्वार सीट से चुनाव जीत कर आई हैं। वह पूर्व मुख्यमंत्री सेवानिवृत्त मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी की पुत्री है।

सीएम धामी ने युवा ऊर्जावान नेता की भांति उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की शपथ ली और उसके बाद पीएम मोदी से आशीष प्राप्त किया।




इसके  पश्चात सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल, सुबोध उनियाल ,धन सिंह रावत , गणेश जोशी, रेखा आर्य, चंदन राम दास एवम सौरभ बहुगुणा द्वारा मन्त्रिबपद की शपथ ली गयी।









प्रेमचंद अग्रवाल ने संस्कृत में शपथ ली है, जबकि रेखा आर्य फिर परिचित गढ़वाली वेशभूषा में शपथ ग्रहण करते हुए नजर आई। शपथ ग्रहण समारोह के समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता एवं मंत्रिमंडल के सदस्यों का अभिवादन किया और उत्तराखंड की जनता का अभिवादन हाथ मिला कर स्वीकार किया




Post a Comment

Powered by Blogger.