Halloween party ideas 2015


कार्यकर्ता  संगठन की रीढ़ होती है: वी. सतीश 

उत्तराखण्ड में भाजपा का किला फतह करने में  विस्तारकों की अहम भूमिका रही : वी सतीश 

देहरादून:



भाजपा सांगठनिक क्षमता को बढ़ाने का काम कर रही है भले ही चुनाव में संगठन ने भारी-भरकम जीत प्राप्त की है। लेकिन संगठन ने अपने विस्तारको के साथ संवाद प्रारंभ कर दिया है।

 इस संदर्भ में ऋषिकेश में सभी 70 विस्तारको के साथ भाजपा के राष्ट्रीय संगठक वी सतीश ने चर्चा पर परिचर्चा की। सभी वितरकों ने अपने-अपने अनुभव भी वी सतीश के साथ साझा किए। 

     वृहस्पति वार को मुनी किरेती स्थित गंगा रिसॉर्ट में आयोजित इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री अजेय कुमार मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम में विस्तारक योजना के प्रमुख मनोज पाठक, सह प्रमुख आदित्य कोठारी, कुंदन परिहार, ऋषि कंडवाल, खूब सिंह विकल समेत सभी 70 विस्तारक व अन्य विशिष्ट जन उपस्थित थे। 

     कार्यक्रम में श्री सतीश ने विस्तारको से आग्रह किया कि जीवित संगठन सतत प्रयासरत रहता है हम सब को निरंतर कार्य करते हुए पार्टी को और ऊंचाई देनी है हम चाहे विस्तारक के रूप में रहे या सामान्य कार्यकर्ता के रूप में। संगठन का हित कैसे हो यह हमारी निरंतर चिंतन का विषय रहता है। वी सतीश ने सभी विस्तारको से आग्रह किया कि वे सामाजिक रूप से समाज के घटक बनकर निरंतर संगठन के लिए विशिष्ट कार्य करते रहें यह कार्य संस्कृति का अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ता भाजपा संगठन की रीढ़ की हड्डी हैं।  

   इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय ने विस्तारको द्वारा चुनाव के पूर्व में किए कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि विस्तारको ने विधानसभाओं में बूथ स्तर कार्यकर्ताओं को सक्रीय करने के कार्य  से पार्टी को उसका बहुत लाभ मिला है।


Post a Comment

Powered by Blogger.