Halloween party ideas 2015



 


देहरादून : 

भाजपा ने कॉंग्रेस के मंहगाई के विरोध में चलाये जा रहे आंदोलन को पूरी तरह फ्लॉप शो और जनसहभागिता शून्य बताया | पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कॉंग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हे मंहगाई मुक्त भारत अभियान से पहले मंहगाई मुक्त राजस्थान, छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र अभियान चलाना चाहिए जहां उनकी सरकारें हैं। क्योंकि यही  कॉंग्रेस पार्टी अपनी और सहयोगी पार्टियों की सरकारों पर एलपीजी सिलेन्डर व पेट्रोल डीजल पर वैट कम करवाने का दबाब कभी नहीं बनाती और मंहगाई का ढ़ोल देशभर में जरूर पीटती है।

  

चौहान ने कॉंग्रेस पार्टी की नीति और    नीयत पर तंज कसते हुए कहा कि कॉंग्रेस मंहगाई को लेकर आंदोलन चलाने का जो ढोंग कर रही है उसे इसका नैतिक अधिकार भी नहीं है, क्योंकि सबसे पहले उन्हे अपनी पार्टी और गठबंधन की सरकारों में एलपीजी सिलेन्डर व पेट्रोल डीजल पर वैट कम करवाना चाहिए। चाहे राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र अथवा  अन्य राज्य वहां पर कांग्रेस की चेतना गायब हो जाती हैं। जब केंद्र व भाजपा शासित राज्य सरकारों ने पूर्व में अपने अपने स्तर पर टेक्स में राहत दी थी तब भी इनकी सरकारों ने अपने राज्यों में दाम कम नहीं किए। चौहान ने छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल के बयांन को आधार बताते हुए कहा कि उत्तराखंड चुनाव में जब जब वह 500 रुपए से अधिक सिलेन्डर का दाम नहीं पहुँचने का वादा कर रहे थे, तब दबाब बनने पर स्वयं इसे शीघ्र अपने राज्य में लागू करने का वादा भी कर रहे थे। अब सबसे पहले तो कोंग्रेसियों को उनपर अपने अपने राज्यों में इन वादों को लागू करने का दबाब बनाना चाहिए तभी उत्तराखंड समेत समूचे देश में उन्हे मंहगाई विरोध आंदोलन की बात करनी चाहिए।

 

चौहान ने निशाना साधते हुए कहा, चूंकि राज्य की जनता कॉंग्रेस पार्टी के खाने और दिखाने दोनों तरह के दाँत देख चुकी है इसलिए लाख कोशिश के बाद भी आम लोगों ने उनके इस आंदोलन का समर्थन नहीं किया | देश दुनिया में व्याप्त कठिन परिस्थितियों के मद्देनजर जनता ही नहीं कॉंग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी मोदी जी की नियत और नीतियों पर विश्वास है तभी उनका यह आंदोलन टांय टांय फिस्स साबित हो रहा है |

 


Post a Comment

Powered by Blogger.