Halloween party ideas 2015

देहरादून:



पांच राज्यों के चुनाव में मतगणना की गिनती शुरू हो गई है  यूपी में भाजपा बढ़त बनाए हुए हैं। 284 सीट पर आगे चल रही है ।जबकि समाजवादी पार्टी 102 सीट ले रही है। बीएसपी 8 सीट पर आगे चल रही है ।

पंजाब में आम आदमी पार्टी 87 /117 सीट लेकर आगे चल रही है ।कांग्रेस अट्ठारह पर भाजपा 3:00 पर और शिरोमणि अकाली दल बनाए हुए हैं ।अगर उत्तराखंड की बात करें तो भाजपा कितनी सीटों पर आम आदमी पार्टी ने खाता नहीं खोला है ।

मणिपुर में भाजपा 30 सीटों पर कांग्रेस 10 पर और बाकी पर निर्दलीय बढ़त बनाए हुए हैं ।यह भी जानने हो गया है गोवा में भाजपा 21 सीट लेकर सबसे आगे या कांग्रेस 12 पर बढ़त बनाए हुए हैं।

 देहरादून जनपद में पहले राउंड की मतगणना में देहरादून कैंट से सविता कपूर 4467 वोट लेकर आगे चल रही है जबकि सूर्यकांत धस्माना 2239 वोट पर ट्रेंड कर रहे हैं। राउंड 4 की वोटिंग में विकास नगर में मुन्ना सिंह चौहान ही लीड ले रहे हैं।जबकि नवप्रभात दूसरे नंबर पर हैं हालांकि इनके मतों का अंतर कम है।

9:45 बजे के करीब राउंड एक की मतगणना के अनुसार ब्रज भूषण गैरोला भाजपा के 245 वोट लेकर आगे चल रहे हैं जबकि गिन्नी गौरव चौधरी कांग्रेस के 147 वोट पर ट्रेंड कर रहे हैं वहीं जितेंद्र सिंह नेगी 135 वोट पर ट्रेंड कर रहे हैं। जबकि आम आदमी पार्टी केवल 12 वोट पर चल रही है पहले राउंड में अंतिम मतगणना तक भी ब्रज भूषण गैरोला गौरव चौधरी और जितेंद्र सिंह नेगी से आगे चल रहे हैं 9:45 बजे के करीब ।


विकासनगर में मुन्ना सिंह चौहान नवप्रभात से आगे निकल गए हैं हालांकि यह अंतर बहुत कम है लगभग 200 के करीब है परंतु भाजपा यहां बढ़त बनाए हुए हैं।

 चकराता में प्रीतम सिंह रावत पक्ष की मतगणना में 3359 वोट लेकर आगे चल रहे हैं ,जबकि रामशरण नौटियाल 1556 वोट लेकर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

 ऋषिकेश में 10:00 बजे के करीब मतगणना के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के प्रेमचंद अग्रवाल 3746 वोट लेकर आगे चल रहा कांग्रेस के 2897 वोट पर दूसरे नंबर पर हैं। वहीं उत्तराखंड जनता पार्टी के कनक धन 1079 वोट पर ट्रेंड कर रहे हैं ।

कुल मिलाकर देखें तो अभी तक देहरादून जनपद में चकराता में कांग्रेस लीड कर रही है विकास नगर में भाजपा सहसपुर में कांग्रेस धर्मपुर में कॉन्ग्रेस रायपुर में भाजपा राजपुर बीच में भाजपा कैंट 21 में भाजपा मसूरी 22 में भाजपा डोईवाला में भाजपा और ऋषिकेश में भी भाजपा लीड कर रही है।

धर्मपुर से विनोद चमोली और मसूरी से गणेश जोशी बढ़त लिए हुए हैं


Post a Comment

Powered by Blogger.