Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:


Protest against harsha murder by bazrng dal



आज, विश्व हिंदू परिषद डोईवाला नगर के पूर्व नगर अध्यक्ष राकेश सिंह  की अध्यक्षता में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल डोईवाल द्वारा कर्नाटक में हुए हमारे हिंदू शेर हर्षा की मॉब लिंचिंग के विरोध में और हर्षा भाई के कातिलों को फांसी की सजा दिलवाने के लिए एक मशाल  यत्रा  और भावभीनी श्रद्धांजलि का आयोजन किया गया। जिसमें सभी हिंदू भाई और हिंदू संगठन ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और भारत सरकार से यह आग्रह किया कि हर्षा के हत्यारों को फांसी की सजा जल्द से जल्द दी जाए और सभी हिंदू परिवारों से आग्रह किया कि अभी भी वक्त है कि सब हिंदू परिवार एक हो जाए अन्यथा बहुत ही बुरा वक्त आने वाला है।

 जिसमें विश्व हिंदू परिषद द्वारा नगर के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह  ने सभी हिंदू परिवारों से और हिंदू भाइयों से एक होने का आग्रह किया है कि अभी  तक हम लोग जातिवाद में बटे हुए थे ।अब यह वक्त एक होने का है ना कि जातिवाद में बटे रहने का।

इस अवसर पर    विश्व हिंदू परिषद प्रखंड मंत्री सतवीर  ,  डोईवाला नगर संयोजक अविनाश सिंह ,नगर मंत्री अभिषेक चौहान जी प्रखंड संयोजक अंकित राजपूत जी, जिला समरसता प्रमुख संतोष राजपूत जी ,प्रखंड सुरक्षा प्रमुख जतिन राजपूत , गोपाल ,  अभिषेक , शिवा ,करण कनौजिया  ,फूलचंद, शिवम सिंधवाल आदि अनेक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Post a Comment

Powered by Blogger.