Halloween party ideas 2015


देहरादून :





भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन
 

 भाजपा ने हरीश रावत के योगी को लेकर दिये बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उत्तराखंड में कुटिया की जरुरत योगी को नहीं बल्कि खुद वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत को होगी और जल्दी ही वह समय आने वाला हैं,क्योंकि जनता और खुद उनकी पार्टी उन्हें वानप्रस्थ में भेजने वाली है।

 प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने सीएम योगी को हारने पर उत्तराखंड में कुटिया के लिए जमीन देने की बात का जबाब देते हुए कहा कि योगी जी तो संत सन्यासी हैं सब कुछ त्याग कर सामाजिक कार्यों में लगे हैं। उनका आवास तो हर जगह कुटिया ही है और वह हर तरह से भौतिक सुखो से दूर होकर मानव मात्र की सेवा में जुटे हैं।

 हरदा को स्वयं की चिंता करनी चाहिए जिनकी बची कूची राजनैतिक जमीन भी इस चुनाव में हाथ से जाने वाली है | वहीं फर्जी विडियो प्रकरण पर FIR का स्वागत करते हुए उन्होने कहा कि कॉंग्रेस को भी संवैधानिक कार्यप्रणाली को बदनाम करने की मुहिम बंद करनी चाहिए |

 

  मनवीर चौहान ने तंज कसते हुए कहा हरीश रावत को अनेकों विधानसभा व लोकसभा चुनावों में जनता नकार चुकी है। उन्होने व्यंग कसते हुए कहा कि सीएम योगी के साथ यूपी और उत्तराखंड समेत देश की जनता का असीम प्यार और बाबा गोरखनाथ का आशीर्वाद है, लेकिन रावत जी परेशान हैं क्यूंकि उनके लिए खाट खड़ी और बिस्तर गोल वाला जनादेश ईवीएम में बंद हो गया है।  वह जानते हैं कि चुनाव में हार के  भाजपा को उत्तराखंड से भगाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए चौहान ने कहा कि पहले चुनाव लड़ने से भागना, फिर तय विधानसभा सीट से भागना और हमेशा अपने वादों से भागना तो हरदा की आदत है। लिहाजा उत्तराखंड की जनता ने उन्हे इस चुनाव में सबक सिखा दिया है ।

 


Post a Comment

Powered by Blogger.