Halloween party ideas 2015

बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ-साथ उच्च स्तरीय शिक्षा भी मिलेगी: त्रिवेन्द्र

 



नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी स्वीकृत होने पर आज डोईवाला के एक स्थानीय वेडिंग पॉइंट में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। आपको बता देंगे नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का प्रस्ताव तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी के कार्यकाल में भेजा गया था, जिसकी स्वीकृति मिल चुकी है। स्थानीय लोगों में इसको लेकर काफी उत्साह है क्योंकि अब क्षेत्र एवं राज्य के बच्चों को लॉ से संबंधित उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदेश के भीतर ही जल्द मुहैया की जाएगी। 


पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी स्वीकृत होना डोईवाला विधानसभा के साथ-साथ प्रदेश के लिए बेहद ही सम्मान का तथा गौरव का विषय है। इससे जहां एक ओर लोगों को रोजगार मिलेगा उससे बड़ी चीज यह है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ-साथ लॉ की उच्च स्तरीय शिक्षा भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए मेरे द्वारा देखा गया एक और सपना जल्द साकार होने जा रहा है।


पूर्व सीएम ने कहा कि अभी तक जो बच्चे लॉ की पढ़ाई के लिए बाहर जा रहे हैं वो यहां की तैयारी करें यहां पर उनका संरक्षण होता है तो अच्छी गुणवत्ता युक्त शिक्षा उन्हें मिलेगी साथ ही समय-समय पर अपडेट मिलेगा और जरूरत के हिसाब से उन्हें अच्छी शिक्षा प्राप्त होगी।


इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्तागण के साथ ही भारी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.