Halloween party ideas 2015



डोईवाला को एक आदर्श विधानसभा बनाने के लिए पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत पहले दिन से ही निरंकार क्षेत्र के विकास कार्यों में लगे हुए हैं, जिसके परिणाम हम सबके सामने हैं चाहे वो सिपेट संस्थान हो, कोस्ट गार्ड भर्ती सेंटर हो, सूर्यधार झील हो, नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी हो, जच्चा-बच्चा कैंसर हॉस्पिटल हो, पर्यटकों के लिए लच्छीवाला में नेचर पार्क हो या फिर आईसर संस्थान इत्यादि। इसी क्रम में लगभग ₹4 करोड़ रुपए की लागत से निर्माणाधीन तहसील अति शीघ्र बनने से स्थानीय लोगों की समय की बचत के साथ ही उन्हें कई लाभ मिलेंगे।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि पहले दिन से ही हमारी एक सोच रही है क्षेत्र का विकास उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए भी हमने प्रदेश के कोने-कोने तक विकास पहुंच, चाहे वर्षों से लंबित डोबरा चांठी पुल को निर्माण हो ऐसे अनेक पुल, ग्रोथ सेंटर में महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ना हो, प्रदेश में गांव-गांव तक सड़क पहुंचाना हो ऐसे अनेक जनहित कार्य जिनका लाभ सीधे सीधे जनता को मिला।

 उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता की सेवा के लिए होता है और विकास कार्य करवाना उसकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि जनता को लाभ पहुंचाने के लिए मैं एक माध्यम बना हूं और एक जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव जनता की सेवा के लिए तत्पर रहूंगा।

Post a Comment

Powered by Blogger.