Halloween party ideas 2015


विकास सदैव से ही हमारी प्राथमिकता रही है, जिसके परिणाम आज हम सबके सामने हैं: त्रिवेन्द्र






शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला देहरादून में आज पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डोईवाला श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लगभग 03 करोड़ 29 लाख के दो विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। विकास कार्यों में प्रथम युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग द्वारा मुख्यमंत्री की घोषणा के अंतर्गत शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला (देहरादून) में मिनी स्टेडियम के निर्माण कार्य का लोकार्पण और शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वाणिज्य संकाय भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास।


त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल से ज्यादा समय से हमारी सरकार ने बहुत सुधारात्मक कदम उठाए हैं, उत्तराखंड में विकास की नई सोच विकसित की है। उनकी सरकार ने उत्तराखंड में  पांचवा धाम , सैन्य धाम विकसित किया है जो कि डिजिटल होगा कोई भी व्यक्ति  अपने ग्राम या मोहल्ले के शहीद की संपूर्ण जानकारी यहां से प्राप्त कर सकता है। 

\उनकी सरकार द्वारा चलाई जा रही होमस्टे योजना कि प्रधानमंत्री ने भी प्रशंसा की है उन्होंने कहा कि अपनी विधानसभा डोईवाला के विकास के लिए उन्होंने कोई कमी नहीं की  क्षेत्र में राष्ट्रीय लॉ कॉलेज, कैंसर अस्पताल, कोस्ट गार्ड भर्ती केंद्र ,सिपेट ,आईसर जैसे बड़े संस्थानों का निर्माण कराया। 50 से ज्यादा बारात घर व मिलन केंद्र का निर्माण किया जिससे गरीबों को शादी करने में या किसी सामाजिक धार्मिक कार्य को करने में परेशानी का सामना ना करना पड़े। 300 करोड़ से ज्यादा की सड़कों का जाल क्षेत्र में बिछाया गया। उन्होंने कहा कि विकास सदैव से ही हमारी प्राथमिकता रही है। उन्होंने कहा कि मिनी स्टेडियम में जहां हमारे खिलाड़ी अच्छा अभ्यास करेंगे वहीं वाणिज्य संकाय भवन बनने से बच्चों को पहले से बेहतर शिक्षा मिलेगी।


इस अवसर पर शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डी.सी. नैनवाल, राज्यमंत्री शमशेर सत्याल, पूर्व राज्यमंत्री करन बोरा, जिला उपाध्यक्ष देहरादून विक्रम नेगी, मंडल महामंत्री डोईवाला पंकज शर्मा, मीडिया प्रभारी डोईवाला सतेंद्र के अलावा शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के शिक्षकगण व स्थानित लोग मौजूद थे।



Post a Comment

Powered by Blogger.