Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश:


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्र ग्रामसभा साहब नगर में "आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा" अभियान चलाया । जिसमें  स्थानीय लोगो से स्थानीय मुद्दों पर संवाद स्थापित किया ।  आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रख कर घर घर जाकर जनसम्पर्क  कर रहे है।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा अभियान के तहत ऋषिकेश विधानसभा के साहब नगर में भ्रमण कर लोगों से जनसंपर्क कर आगामी चुनाव में अपने घोषणा पत्र के लिए आम जनमानस के सुझाव मांग रहे हैं । ताकि ऋषिकेश का अपना घोषणापत्र हो ।जिसमें ऋषिकेश विधानसभा की बात हो। जिसमें यहॉं के लोगों की बात हो । 

रमोला ने बताया कि इस क्षेत्र के कई इलाके अभी तक 15 सालों से विकास के राह देख रहे हैं। यहॉं आज भी मूलभूत सुविधाओं की कमी है ।साहब नगर में सड़कों की स्थिति देख सकते हैं बद से बदहाल है। आम जनमानस ने पानी की निकासी, सड़कों की चौड़ाई, सड़कों की मरम्मत, पशुओं से कृषि को नुकसान जैसे विभिन्न समस्याओं को व्यक्त किया ।  उनके सुझाव दिये। उनके सुझावों को प्राथमिकता देते हुए अपने प्रतिज्ञा पत्र में शामिल कर रहे हैं।


जिला बूथ प्रभारी गजेंद्र विक्रम शाही ने बताया कि इस क्षेत्र में जंगली जनवरों और मानसून में बढ़ की समस्या का समाधान पिछले कई वर्षों से नही हुआ हैं। विधानसभा अध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक को कई बार स्थानीय समस्या से अवगत करा चुके हैं । लेकिन आज तक ना तो जंगली जनवरों से ना तो बढ़ से निजात मिल पायी हैं । शाही ने बताया कि साहबनगर की रोडो की हालत भी इतनी खस्ता हैं । यहां पर चलना भी मुश्किल हैं ।जिसके चलते स्थानीय लोगों को आने जाने में बहुत दिक्कत होती है ।


जनसंपर्क में यद्ध बहादुर भण्डारी, के के थापा, पूर्व क्षेत्र पंचायत गोकुल रमोला, कुंवर गुसाँई, हरभजन चौहान, विजय बिष्ट, रंजीता गुरूंग, महिला ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी, शांता पंखी, हरि पंखी, दीपाली शाही, अंजु शाही, पद्मा थापा, राकेश गौड, रवि राणा, दीपक नेगी, मनीष रमोला, गब्बर कैन्तुरा, राजन बिष्ट, कोमल गुरूंग मौजूद रहे ।


Post a Comment

Powered by Blogger.