Halloween party ideas 2015

 



शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में आज दिनांक13/11/21को 21वे राज्य स्थापना के अंतर्गत  उत्तराखंड महोत्सव में हिमालय पुत्र फोंडेशन  के सौजन्य से वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया। महाविधालय के प्रवेश द्वार के समीप अशोक के वृक्ष लगाए गए।

 इस अवसर पर  प्राचार्य डॉक्टर डी. सी. नैनवाल ने कहा वृक्षारोपण अति आवश्यक है साथ ही लगाए गए वृक्षों की देखभाल  उतनी ही आवश्यक है.

  अतएव राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवी देखभाल करेगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर अंजली वर्मा उपस्थित थी। 

साथ ही हिमालय पुत्र फाउंडेशन के पदाधिकारी  मुकेश , नवीन बगवाल ,दीपक राणा कुलदीप सिंह सैनी , मनीष चौधरी साथ ही पूर्व मिस उत्तराखंड मोनिका पंवार ने वृक्षारोपण किया। कॉलेज से डॉक्टर प्रीतपाल , डॉक्टर पूनम पांडे, डॉक्टर राकेश भट्ट, डॉक्टर सुजाता, डॉक्टर त्रिभुवन चंद्र खाली , सुनीता   अभिषे क पुरी, संजू ठाकुर,  सविता शोभा, ममता,  बृजमोहन सुनील नेगी ने भी प्रतिभाग किया।





शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर 12 और 13 को प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया कैरम वा चेस प्रतियोगिता में आशु शुभम मोहित जोशी शिवम कोहली निधि श्रेया भट्ट गीतांजलि मेहरा आदि ने प्रतिभाग किया जिसमें निधि रावत गर्ल्स में प्रथम स्थान निधि रावत द्वितीय श्रेया भट्ट और तृतीय स्थान गीतांजलि मेहरा ने प्राप्त किया और इसी क्रम में लड़कों  के प्रतियोगिताओं में आशु शुभम शिवम कोहली मोहित जोशी ने अच्छा प्रदर्शन किया एवं कैरम में प्रथम स्थान पर अंजुम निशा दूसरे में शबाना खातून साक्षी नेगी प्रिया सूद अंजली साक्षी नेगी आदि ने अच्छा प्रदर्शन किया ।

स्पोर्ट्स इंचार्ज डॉक्टर अफरोज इकबाल का कहना है कि स्थापना दिवस के अवसर पर महाविद्यालय में अगले हफ्ते अन्य प्रतियोगिताएं होनी है जिसमें मंगलवार को महाविद्यालय में बास्केटबॉल ,फुटबॉल,

 बुधवार को फुटबॉल 

गुरुवार को कबड्डी ,रेस,

शुक्रवार को बैडमिंटन ,शनिवार को क्रिकेट में 6 ओवर का मैच कराया जाएगा। और इस प्रकार महाविद्यालय में खेल आयोजन को आगे बढ़ाया जाएगा ।


महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डीसी नैनवाल ने कहा है कि छात्रों में काफी उत्साह  वर्धन है इन प्रतियोगिताओं के दौरान अनिल भट्ट, पूनम पांडे एवं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक पूरी मौजूद थे एवम पूर्व सेहसचिव शिवम कोहली  भी मौजूद थे।


Post a Comment

Powered by Blogger.