Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:

 

 




 शनिवार भोगपुर में आयोजित एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्य ने कहा कि अच्छे सरकारी स्कूल अस्पताल और बिजली पानी फ्री देखकर पहली बार केजरीवाल सरकार ने यह साबित किया है कि जनता को भी मलाई खिलाई जा सकती है 70 सालों में केवल अब तक मलाई नेता खाते आए हैं पहली बार केजरीवाल जी जैसा नेता जनता को मलाई खिला रहा है.

इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेश शर्मा ,विजय पाठक , सरदार प्यारा सिंह , हरभजन सिंह,  सरदार जसवीर सिंह , राजाराम , निर्मल देवी,  नीलम देवी , शांति देवी, गीता देवी , बबली देवी ,अरुणा देवी ,मीनू देवी ,जितेंद्र कुमार ,बाबूराम, रामकली देवी,  सविता देवी ,सुनील कुमार, रिंकी देवी, लक्ष्मी देवी ,भारतीय देवी, नेहा , सुभाष कुमार आदि मौजूद रहे

आम आदमी पार्टी  के वरिष्ठ नेता राजू केतन मौर्य ने कहा कि डोईवाला विधानसभा में लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है इस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लगातार पिछले 5 महीनों में सैकड़ों की संख्या में अब तक भाजपा और कांग्रेस के नेता आम आदमी पार्टी का दामन थाम चुके हैं। 

पार्टी तराई क्षेत्र में ही नहीं डोईवाला विधानसभा के पर्वतीय क्षेत्रों में भी किस प्रकार पैठ बना रही है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बुधवार धारकोट थानो क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजपाल राठौर में अपने साथियों सहित प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्य के नेतृत्व में विधिवत रूप से आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली। 

भगवानपुर पोखरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजपाल राठौड़, रमेश पवार ,अनिल सोलंकी, रोशन राठौर, धर्मपाल पंवार, विजेंद्र पंवार ,राजेंद्र चौहान, संग्राम पंवार ने विधिवत रूप से आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 इस बात से भाजपा के नेताओं की बेचैनी बढ़ना तय है। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सरदार प्यारा सिंह विजय पाठक सरदार जसवीर सिंह भानु प्रताप भजन सिंह वकील खान आदि मौजूद रहे

उन्होंने यह भी कहा , आम आदमी पार्टी का डोईवाला विधानसभा में डोर टू डोर कैंपेन एवं नुक्कड़ सभा का जोरों से चल रहा है जगह-जगह छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से पार्टी की रीती नीतियों को जनता तक पहुंचाया जा रहा है जिसमें बड़ी संख्या में अब तक महिलाओं ने भागीदारी निभाते हुए पार्टी की सदस्यता ली है ।

 

 

Post a Comment

Powered by Blogger.