Halloween party ideas 2015

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर, एसडीआरएफ कर्मियों ने ली राष्ट्रीय एकता की शपथ

SDRF PAY TRIBUTE TO SARDAR PATEL





आज दिनांक 31अक्टूबर  प्रात:  SDRF वाहिनी मुख्यालय जौलीग्रांट मे भारत के पहले गृहमंत्री लौह पुरुष  सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया।

इस अवसर पर SDRF वाहिनी मुख्यालय जौलीग्रांट मे सेनानायक SDRF श्री नवनीत सिंह द्वारा समस्त अधिकारी/कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की  शपथ दिलाई गई। 

सेनानायक , SDRF द्वारा कहा कि देश की आज़ादी के बाद देश को राष्ट्रीयता के एक सूत्र में पिरोने में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवम कार्यों  ने ही सम्भव बनाया। हम सब को भी उनके पदचिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाये रखने के लिए स्वयं को समर्पित करना है।

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर सभी अधिकारियों/ कर्मचारियों द्वारा मार्च पास्ट भी किया गया।

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर SDRF वाहिनी मुख्यालय मे SDRF सेनानायक श्री नवनीत सिंह, उप सेनानायक श्री अजय भट्ट, सहायक सेनानायक श्री कमल पंवार व समस्त अधिकारी/कर्मचारी  मौजूद रहे।हमारी एकता हमारी पहचान है।तभी हमारा देश महान है।

हल्द्वानी रोड पर एक व्यक्ति खाई में गिरा- SDRF ने निकाला सुरक्षित

 

                    

आज दिनाँक 31 अक्टूबर को DCR नैनीताल द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि एक व्यक्ति हल्द्वानी रोड पर त्रिमूर्ति के पास खाई में गिर गया है। जिसे निकालने हेतु SDRF रेस्क्यू टीम की आवश्यकता है। 

उक्त सूचना प्राप्त होते ही पोस्ट नैनीताल से HC जितेंद्र गिरी के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुँची।उक्त व्यक्ति सड़क किनारे पैर फिसलने से अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। रेस्क्यू टीम द्वारा गहरी खाई में उतरकर उक्त घायल व्यक्ति को स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया जिसके पश्चात एम्बुलेंस के माध्यम से अग्रिम उपचार हेतु अस्पताल पहुँचाया गया।

Post a Comment

Powered by Blogger.