Halloween party ideas 2015

 

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

CM PAY TRIBUTE TO SARDAR PATEL


मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने चकराता क्षेत्र के अंतर्गत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए वाहन दुर्घटना  पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को तेजी से राहत व बचाव कार्य करते हुए घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि घायलों के उपचार के लिए एवं मृतकों के परिवारजनों को राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद दी जायेगी। कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी, गढ़वाल कमिश्नर एवं जिलाधिकारी देहरादून घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी देहरादून को वाहन दुर्घटना की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिये हैं। 

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने चकराता क्षेत्र में आज वाहन दुर्घटना में मृतक आश्रित को 50-50 हजार रूपये व गम्भीर घायल को 25-25 हजार रूपये की सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने के निर्देश दिए हैं। 

उन्होंने परिवहन विभाग को सख्त निर्देश दिये हैं कि वाहनों में ओवर लोडिंग न हो, यदि इस तरह की कोई बात आती है, तो संबधित पर कड़ी कारवाई की जाय। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाएं दुबारा न हो , इसके लिए उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की है ओवर लोडिंग न करें। हम सभी को स्वयं जागरूक होकर इस तरह की घटनाओं से बचना है।

जनपद देहरादून के चकराता में बायला गाँव में बड़ा हादसा, 13 लोगो की मौत, 02 घायलों को SDRF ने पहुँचाया अस्पताल। 


आज दिनाँक 31 अक्टूबर को थाना चकराता से SDRF को सूचना प्राप्त हुई कि त्यूणी से विकासनगर आते समय एक यूटिलिटी वाहन बायला गांव के करीब अनियंत्रित हो कर खाई में गिर गया है। उक्त वाहन में 15 लोग सवार थे। 





सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पोस्ट चकराता से SDRF रेस्क्यू टीम HC योगेंद्र भंडारी के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई तथा पोस्ट बड़कोट टीम को भी अलर्ट दशा में रखा गया। 


घटनास्थल पर 13 लोगों की मृत्यु हो चुकी थी, तथा 02 लोग घायल थे। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा 13 मृतकों के शवों को बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया

Post a Comment

Powered by Blogger.