Halloween party ideas 2015

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक  व प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमा की उपस्थिति में  यमकेश्वर क्षेत्र की प्रतिष्ठित संस्था भरोसा फाउंडेशन के संस्थापक हेमंत बहुखंडी ने रायवाला स्थित एक  होटल में अपने सैकड़ों समर्थकों व क्षेत्र के दर्जनों जनप्रतिनिधियों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।




प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भाजपा का पटका पहनाकर हेमंत बहुखंडी को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।

 इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा की प्रदेश में  आज अनेक राजनीतिक दल कार्य कर रहे हैं  लेकिन भाजपा ऐसा दल है जिसमें आज हर व्यक्ति उससे  जुड़ने की इच्छा कर रहा है भारतीय जनता पार्टी वह संगठन है जिसके पहले अध्यक्ष ने ही अपने प्राणों को देश की एकता एवं अखंडता के लिए न्यौछावर कर दिया था। ऐसे अनेकों अवसर आए जब पार्टी ने देश को सर्वोपरि मानकर अपने आप को देश के लिए न्यौछावर किया है । यहां तक की इमरजेंसी काल के बाद लोकतंत्र की रक्षा के लिए अपने अस्तित्व को समाप्त करने में भी गुरेज नही किया। हमने राष्ट्रवादी सोच के साथ देश को सर्वोपरि माना है और सदैव सेना के वीर जवानों के  शौर्य  की प्रशंसा की है लेकिन आज विपक्ष चाहे सर्जिकल स्ट्राइक की बात हो चाहे  चाइना के खिलाफ  सेना के पराक्रम की बात हो, विपक्षी दल देश के वीर जवानों के शौर्य पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करते हैं ।  श्री मदन कौशिक  कहा कि भारतीय जनता पार्टी 19 करोड़ सदस्यों वाला सबसे बड़ा संगठन है ।

  प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने कहा कि आज विपक्षी दलों में हलचल मची हुई है  उनके कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में  शामिल होने के लिए लालायित है।2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन पहले से भी बेहतर रहेगा।


     सैकड़ों समर्थकों व 30 जनप्रतिनिधियों के साथ भाजपा में शामिल हुए  भरोसा फाउंडेशन के संस्थापक हेमन्त बहुखंडी ने कहा कि वे आज भाजपा परिवार से जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहे है ।अब वे कार्यकर्ता के रूप में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।

इस अवसर पर पूर्व दायित्व धारी संदीप गुप्ता,जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल,जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत, राजेश जुगलान,मण्डल अध्यक्ष  गणेश रावत,दिनेश सती भारत मनचंदा सहित अनेको भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सदस्यता ग्रहण करने वालों में जनप्रतिनिधि अनूप कुमार, संजय सिंह, मनीषा, गीता देवी,माला देवी,पूरण सिंह सहित सैकड़ों समर्थक उपस्थित थे।


Post a Comment

Powered by Blogger.