Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश : 

 

 


बृहस्पतिवार को  ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के नवाबवाला में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी को लेकर  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं से संवाद स्थापित कर कांग्रेस की मजबूती को लेकर बैठक की ।  जिसके तहत महिलाओं के साथ संवाद किया गया ।  उनसे कई महत्वपूर्ण सुझाव भी लिये गये । जहां साथ ही आगामी चुनाव में कांग्रेस के साथ चलकर कांग्रेस की सफलता के लिये सब ने मिलकर आवाहन किया ।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूर्ण रूप से तैयार है । बृहस्पतिवार को जनसम्पर्क के साथ साथ हमने सदस्यता अभियान के तहत आम जन को कांग्रेस से जुड़कर कार्य करने को कहा ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में इस जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे का काम करेंगे । जहां भाजपा  सरकार केवल महंगाई करने के अलावा कोई काम नहीं कर रही है । इसलिये पूरे प्रदेश में कांग्रेस इस जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ परिवर्तन यात्रा के माध्यम से प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने का करेंगी ।

रमोला ने बताया कि कांग्रेस से नये लोगों के जुड़ने के बाद  उनको बूथों की जानकारी दी जायेगी व उन्हें उनके बूथों पर उनकी कार्यशैली को देखते हुए जिम्मेदारी देनी तय की जायेगी ताकि हम मज़बूत बूथों की बदौलत चुनाव में जीत हासिल करें ।

ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी ने कहा कि बढ़ते रसोई गैस के दाम, खाद्य तेलों के दाम को लेकर आमजन में बहुत आक्रोश है । जिसमें कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक महिलाओं को जोड़कर संगठन को मजबूत कर महिलाओं को भी मज़बूती प्रदान करना है । इसीलिए हमने  संकल्प लिया है कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को कांग्रेस से जोड़ रहे हैं । जहां वरिष्ठ जनों के साथ युवाओं और महिलाओं को राजनीति में मुख्य धारा जोड़ना है ताकि वे आगे आकर कार्य करें और चुनाव के समय हर बूथ पर अधिक संख्या में महिलाओं की भागीदारी रहे । 


कार्यक्रम में ज़िला सदस्यता अभियान सदस्य जितेन्द्र त्यागी, भूरी देवी, पूजा देवी, सरस्वती देवी, संध्या देवी, हेमलता, मकान बोड़नी, अंजली कश्यप, पूनम थापा, कोमल, हरि बहादुर, जोगेन्द्र, लक्ष्मी चन्द, ज्योति देवी, राजरानी देवी, मनोरमा देवी, पीताम्बर देनी, मुस्सी देवी, सोनू , रूबी देवी, रीता देवी आदि मौजूद  रहे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.