Halloween party ideas 2015

 उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष श्री गणेश गोदियाल , उत्तराखंड प्रदेश चुनाव समिति के अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत के निर्देशानुसार  विधानसभा नरेंद्रनगर के ढालवाला स्थित चंद्रा पैलेस होटल में कार्यक्रम आयोजित किया गया .




जिसमें उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्री रणजीत सिंह रावत प्रथम बार नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र आगमन पर कांग्रेस जनों द्वारा स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं के द्वारा पूरे मुख्यमंत्री हरीश रावत जिंदाबाद के नारे लगाए गए जब से कांग्रेस के नवनुक्त प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल बने है तब से कार्यकर्ताओं में भारी जोश उत्साह देखने को मिल रहा है

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जगमोहन भंडारी ने हरीश रावत सरकार को योजनाओं से कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि 2022 का चुनाव हम हरीश रावत के नेतृत्व में सरकार बनाने का काम करेंगे ।

पूर्व राज्य मंत्री रमेश उनियाल ने कहा कि बीजेपी सरकार की योजनाएं हवा हवाई है जो धरातल पर कही देखने को नहीं मिल रही है।

 पूर्व ब्लाक प्रमुख वीरेंद्र कंडारी ने मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि जब से देश प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से हर वर्ग का व्यक्ति परेशान हैं.

 व्यापार खत्म हो गया है ।सड़को का बुरा हाल है। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्रनगर राजेंद्र सिंह राणा श्रीमती दुर्गा राणा ने कहा कि आज के समय में सबसे ज्यादा परेसानिया घर चलाने में महिलाओं को हो रही है .

जहा गैस सिलेंडर 1000 पहुंचने वाला है डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं .युवा कांग्रेस के जिला महामंत्री एंव प्रदेश प्रधान संघठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष रणाकोटी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज बीजेपी सरकार ने ग्राम पंचायतो को खत्म कर दिया है .

सरकार सिर्फ योजनाओं के नाम बदलने पर लगी है. जिस कारण आम जनता को परेशानियां हो रही है मनरेगा मजदूरी की मजदूरी तक सरकार नही दे पा रही है पूर्व हरीश रावत जी के द्वारा चलाई गई जनकल्याण योजनाओं को सरकार ने बंद कर दिया है कार्यकर्ताओं को कहा की हरीश रावत जी के द्वारा किए गए कार्यों को लेकर आम जनता के बीच जाकर प्रचार प्रसार करना होगा जिससे 2022 में कांग्रेस की सरकार बन सकेगी साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नगर कांग्रेस अध्यक्ष महावीर खरोला एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष विपिन रावत युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष शिवम भट्ट कमल सिंह रावत योगेंद्र सिंह राणा पवन असवाल तमाम कांग्रेस जनों को धन्यवाद दिया

Post a Comment

Powered by Blogger.