Halloween party ideas 2015

 

 आईएएस बनने के बाद पैतृक गांव पहुंची सदफ, हुआ स्वागत

भगवानपुर:




सदफ चौधरी आईएएस बनने के बाद अपने पैतृक गांव मोहितपुर पहुंची। ग्रामीणों ने उत्साह के साथ सदफ चौधरी का स्वागत कर बधाई और शुभकामनाएं दी ।

सोमवार को यूपीएससी में 23वीं रैंक प्राप्त करने के बाद सदफ चौधरी राजकीय प्राथमिक विद्यालय मोहितपुर गांव में स्वागत कार्यक्रम में पहुंचकर उन्होंने बेटियों को संदेश दिया। आगे बढ़ने के लिए कुछ टिप्स भी दिए। सदफ चौधरी ने कहा कि यदि बेटा पढ़ाई करता हैं तो एक परिवार शिक्षित होता है अगर बेटी शिक्षित होती हैं दो परिवार शिक्षित होते हैं।

 आज के युग में बेटा-बेटी दोनों समान रूप से हैं। बेटियों को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित करने की आवश्यकता हैं। बेटियों को परिवार की ओर से प्रोत्साहन नहीं मिल पाता उनके हुनर को प्लैटफॉर्म नहीं मिलता तो उनके सपनें टूट जाते हैं। कहा कि बेटियों को शिक्षित बनाने के लिए अब आगे आने की जरूरत है।

 इस दौरान सदफ चौधरी ने कहा कि मेहनत और लगन से कोई भी मंजिल पाई जा सकती है। सदफ चौधरी के पिता ने कहा कि हमेशा हमने सकारात्मक विचार और सकारात्मक सोच से बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि फारूक प्रधान, डाक्टर इरकान, तनवीर, सलमान, आदिल, मौसम आदि मौजूद रहे।


Post a Comment

Powered by Blogger.