Halloween party ideas 2015



दिनांक 22 सितम्बर को थाना अध्यक्ष मोरी ने SDRF को अवगत कराया गया है कि मोरी गांव में एक युवक रुपीन नदी में डूब गया जिसकी सर्चिंग हेतु SDRF रेस्क्यू टीम की आवश्कता है। 

उक्त सूचना मिलते ही पोस्ट बड़कोट से SI निरंजन बर्थवाल के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।


उक्त घटना में मोरी क्षेत्र के सेवा गांव के एक युवक प्रदीप सिंह पुत्र रविन्द्र सिंह के अपने 02 साथियों सहित रुपिन नदी पर बने वैकल्पिक लकडी के पुल को पार करते समय क्षतिग्रस्त हो जाने से नदी के तेज बहाव में बह गया जबकि दोनों साथियो द्वारा पूल पहले ही पार कर लिया गया था। 

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा 02 दिनो तक गहन सर्चिंग के उपरान्त उक्त व्यक्ति के शव को घटनास्थल से 10 किमी0 दूर  बरामद कर लिया गया जिसे बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया।

मातली उत्तरकाशी में भगीरथी में बने टापू में फंसे 05 लोग- SDRF ने रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला

आज दिनाँक 25 सितम्बर को जिला नियंत्रण कक्ष उत्तरकाशी द्वारा SDRF को सूचना दी गयी कि मातली के पास कुछ लोग नदी में बने टापू पर फंस गए हैं। उक्त सूचना प्राप्त होते ही रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।


घटनास्थल पर 5 लोग भगीरथी नदी में डैम का पानी छोड़ने पर बढ़े जलस्तर से बने टापू पर फंस गए जो वहां पर खच्चर से सामान ढोने का कार्य कर रहे थे। 


SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा HC महिपाल सिंह के नेतृत्व में मोके पर पहुँचकर सभी लोगो को लाइफ जैकेट पहनाकर रोप की सहायता से सुरक्षित किनारे पर लाया गया। 

फंसे हुए लोगो का विवरण:- 

1. बुद्धि लाल पुत्र रत्ती लाल

2. अफरोज अंसारी पुत्र मिसिर

3. इस्लाम पुत्र रमजान

4. मुकेश पुत्र अनवत गौड़

5. अखिलेश पुत्र अनीर शाह

वर्तमान में सभी मातली में खच्चर चलाने का काम करते है।

Post a Comment

Powered by Blogger.