Halloween party ideas 2015

 पीएम मोदी ने प्रमोद भगत , सिंह राज और मनोज सरकार को फोन किया और पैरा-ओलंपिक में ऐतिहासिक पदक जीतने पर बधाई दी।

 पैरालंपिक में कांस्य पदक जीतने पर प्रदेश के युवा बेडमिंटन खिलाड़ी मनोज सरकार को मुख्यमंत्री ने दी बधाई।

 





पीएम मोदी ने प्रमोद भगत और मनोज सरकार को फोन किया और पैरा-ओलंपिक में ऐतिहासिक पदक जीतने पर बधाई दी। 

अब तक भारत टोक्यो पैरालंपिक में 17 पदक जीत चुका है जिसमें चार स्वर्ण पदक सात रजत और 6 कांस्य पदक मिले हैं। मेडल टैली में भारत 26 नबर पर है ।बैडमिंटन सिंगल में प्रमोद भगत को स्वर्ण पदक और मनोज सरकार को कांस्य पदक मिला है।

पीएम मोदी ने खुशी व्यक्त की कि भारतीय खिलाड़ी विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं और खिलाड़ियों में आत्मविश्वास की भावना उल्लेखनीय है।

 मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने जनपद उधमसिंह नगर निवासी श्री मनोज सरकार द्वारा टोक्यो पैरालंपिक में बैडमिंटन के पुरुष सिंगल्स स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर उन्हें बधाई दी है। पुरुषों की SL3 श्रेणी में विश्व के नंबर एक शटलर, प्रमोद भगत ने फाइनल में  ग्रेट ब्रिटेन के डेनियल को हराकर पुरुष एकल SL3 श्रेणी में स्वर्ण पदक जीता।

पुरुष एकल SL4 श्रेणी में मनोज सरकार ने जापान के डाइसुके फुजिहारा को हराकर कांस्य पदक जीता।

मनीष नरवाल ने P4 मिक्स्ड 50 मीटर पिस्टल एसएच-1 में    स्वर्ण पदक जीता. उन्होंने फाइनल में 218.2 स्कोर के साथ पहला स्थान हासिल किया. जबकि सिंह राज ने शूटिंग में रजत पदक पर कब्जा किया .

 

मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी ने श्री मनोज सरकार को फोन पर बधाई देते हुए उन्हें मुख्यमंत्री आवास पर आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री सरकार ने अपनी खेल प्रतिभा से प्रदेश का ही नहीं बल्कि देश का नाम भी रोशन किया है। मुख्यमंत्री ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने भी श्री मनोज सरकार को कांस्य पदक जीतने पर उन्हें बधाई दी है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मनीष अग्रवाल के लिए छह करोड और सिंह राज के लिए चार करोड़ पर देने की घोषणा की है।

बैडमिंटन डबल्स में प्रमोद भगत मुकाबला कल होगा। साथ ही समापन समारोह में भारत के 11 खिलाड़ी शामिल होंगे जिसमें ध्वजवाहक अवनी लखेरा रहेंगी।

Post a Comment

Powered by Blogger.