Halloween party ideas 2015

  ऋषिकेश :



 थाना रायवाला पुलिस ने नशे के लिए  उपयोग किये  जाने वाले 453 इंजेक्शन के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। युवक  कार में देहरादून व हरिद्वार से इंजेक्शन लाकर रायवाला के   आस-पास क्षेत्र में सप्लाई करते थे।



  रायवाला थानाध्यक्ष भुवन चन्द्र पुजारी ने बताया की  शनिवार रात्रि  को पुलिस मादक पदार्थ व अवैध तस्करी पर रोकथाम को लेकर विभिन्न स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान कर रही थी। इसी बीच छिद्दरवाला चैक पोस्ट के पास चेकिंग के लिए नेपाली फार्म तिराहे की तरफ आ रही कार के चालक को रोकने का इशारा किया।


पुलिस को सामने देख चालक ने वैरियर से पहले कार को पीछे की ओर ले जाने का प्रयास किया। पहले से सतर्क पुलिस ने कुछ दूरी पर कार का पीछा कर रोक लिया। पुलिस द्वारा  बताया कि आरोपी मोहित आले पुत्र हरि सिंह आले निवासी बहादुरपुर, सेलाकुई से 213 नशीले इंजेक्शन और शाहनवाज पुत्र लियाकत अली निवासी जनमपुर, सेलाकुई के पास से प्रतिबंधित 240 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

 पुलिस ने आरोपियों से इंजेक्शनों को रखने का लाइसेंस तलब किया ।लेकिन वे लाइसेंस नहीं दिखा पाये । दोंनो को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया ।

 आरोपितों पर स्वापक औषधि एवं मन - प्रभावी पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया ।आरोपित शाहनवाज खुद भी नशे का आदि है और नशा मुक्ति केंद्र मे रह चुका है ।

थानाध्यक्ष के मुताबिक आरोपित नशीले इंजेक्शन को सेलाकुई व ज्वालापुर में आदि स्थानों पर चोरी-छिपे लाते थे ।यहां पर कम उम्र के लड़कों और छात्रों को महंगे दाम पर इंजेक्शन मुहैया कराते थे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.