Halloween party ideas 2015

 

 ऋषिकेश : 



अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला के नेतृत्व में रविवार को ग्रामसभा चकजोगीवाला व जोगीवाला माफ़ी सहित अन्य क्षेत्रों में जाने वाले मुख्य मार्ग की ख़स्ता हालत को लेकर कांग्रेस जनों ने प्रदर्शन कर टूटी नहर की सड़क पर पेड़ लगाकर क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का विरोध जताया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक जहां एक ओर चौदह साल बेमिसाल के होर्डिंग लगा कर अपनी नाकामियों को छुपाने का प्रयास कर रहे वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश विधानसभा की सड़कों का हाल बता रहा है ।  जहां  विधानसभा में सड़कें बनने से पहले ही टूटना शुरू हो जाती है । जिसमें  छिद्दरवाला चौक से ग्रामसभाओं को जाने वाले मुख्य मार्ग की हालत कई वर्षों से क्षतिग्रस्त है ।जहां क्षेत्रीय विधायक अपने अहंकार व झूठे विकास में मस्त है । अब तो नहर के ऊपर बनी रोड भी टूटने लगी है । लेकिन अभी तक सुध नहीं ली गयी । इससे कोई भी दुर्घटना ग्रस्त हो सकता है हमारी सरकार को चेतावनी है कि अगर जल्द इसकी मरम्मत नहीं करायी  गयी  तो आंदोलन होगा । जिसकी ज़िम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी ।

ज़िला महासचिव गोकुल रमोला ने कहा कि स्थानीय लोगों के द्वारा 14 साल बुरे हाल के नारे के साथ लोगों ने पुलिया के ऊपर केले के पेड़ को लगाकर प्रदर्शन किया।  वहीं स्थानीय लोगो के साथ मिलकर वर्तमान सरकार के विधानसभा अध्यक्ष पद पर आसीन क्षेत्रीय विधायक के द्वारा अपने क्षेत्र की जनता के साथ सिर्फ हवाई घोषणा करके क्षेत्र की जनता के साथ धोखा किया है ।


प्रदर्शन करने वालों में कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष राकेश कण्डियाल, कुंवर सिंह गुसाईं रविंद्र सिंह राणा ,चिंटू चौहान कमल रावत प्रवीण बिष्ट गजेंद्र विक्रम साई धीरज थापा दीपक नेगी ,अमन पोखरियाल, चतर सिंह चौहान, कुंवर सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.