Halloween party ideas 2015

 

शक्ति नहर, डाकपत्थर विकासनगर में महिला ने 03 बच्चों सहित लगाई छलांग, SDRF टीम द्वारा आज  सर्चिंग के दौरान किया एक बच्चे का शव बरामद ।

दिनाँक 12 सितंबर को CCR देहरादून द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि विकासनगर डाकपत्थर में एक महिला ने 03 बच्चों सहित शक्ति नहर में छलांग लगा दी है। 

उक्त सूचना पर सेनानायक ,श्री नवनीत सिंह महोदय के निर्देशानुसार SDRF डीप डाइविंग टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई।



घटनास्थल पर एक महिला को जीवित व एक बच्ची का मृत शव पूर्व में ही स्थानीय लोगों द्वारा निकाल लिया गया था।

रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर 02 बच्चों की सर्चिंग कल देर रात तक कि गयी,परन्तु बच्चों का कोई पता न लग पाया था।

आज प्रातःकाल से ही टीम तलाश में जुटी थी। कड़ी मशक्कत के बाद SDRF के डीप डाइवर आरक्षी मातबर सिंह ने  एक बच्चे के शव को  ,नाम ज़ैद  उम्र 10 वर्ष को ढकरानी बैराज ,विकासनगर के 30 फ़ीट गहरे पानी  से निकालकर जिला पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

नोला नंदप्रयाग से SDRF ने किया एक व्यक्ति का शव बरामद



आज दिनाँक 12 सितंबर को थाना चमोली द्वारा SDRF टीम को सूचना प्राप्त हुई कि नोला नंदप्रयाग में एक शव दिखाई दे रहा है जिसे बरामद किए जाने हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।

उक्त सूचना प्राप्त होते ही पोस्ट गोचर से HC लवकुश के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुँची। 

रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल से सुनील कुमार पिता का नाम बंसीलाल उम्र 35 वर्ष निवासी झूला बगड़ नंदप्रयाग का शव बरामद कर स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Post a Comment

Powered by Blogger.