Halloween party ideas 2015

  



राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल के द्वारा उत्तराखण्ड प्रदेश पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में क्षेत्र का नाम रोशन करने वाले शेरगढ़ से जसनित सिंह (सिल्वर मैडल) व लालतप्पड़ से समीर (ब्रॉन्ज़ मैडल) जीतने पर व प्रतिभाग करने वाले अन्य साथी कालुवाला से मोहित धीमान,माजरी से गुरप्रीत सिंह व शेरगढ़ से प्रिंस को शेरगढ़ रोड स्थिति पावर जोन जिम में संम्मानित किया ।

 इनके साथ ही युवा साथी व पावर जोन जिम के कुशल संचालक मनिंदर सिंह को भी शुभकामनाये दी जिनके अथक प्रयासों से युवा क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं ।

उनियाल ने कहा कि युवाओं का खेलों की और रुझान देखकर बहुत खुशी होती है क्योंकि आज नशे ने कुछ युवाओं को अपनी गिरफ्त में कर लिया है । जो युवा किसी न किसी खेल से जुड़े हैं वो हमेशा नशे से दूर रहेंगे । डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में खेलों की संभावनाओं को बढ़ाने की जरूरत है जो हमेशा से कांग्रेस की प्राथमिकता में है । डोईवाला में अभी तक स्टेडियम नही है जिसकी लंबे समय से मांग की जा रही है । फौज में भर्ती होने के इच्छुक युवाओं के लिए फील्ड तक उपलब्ध नही है । सरकार को इस और ध्यान देने की जरूरत है । 

 इस दौरान तेजपाल सिंह,शुभम काम्बोज,जसप्रीत सिंह व अन्य साथी मौजूद थे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.