Halloween party ideas 2015

  ऋषिकेश : 


  विधानसभा  क्षेत्र के ग्राम सभा गौहरीमाफी  में   आगामी विधानसभा चुनाव 2022  को लेकर बूथ कमेटी के गठन की प्रकिया को लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर संगठन की मज़बूती को लेकर बैठक की । जिसमेँ  बुधवार को वरिष्ठ जनों एवं युवाओं के साथ  संवाद किया । 




ज़िसमे  कई महत्वपूर्ण सुझाव भी लिये गये  ‌।मेरा बूथ सबसे मज़बूत नारे के साथ बूथ के हर कार्यकर्ता को बूथ स्तर पर कांग्रेस की मज़बूती को लेकर टास्क दिये गये हैं । साथ ही संगठन की ओर से ये भी कहा गया कि  जिस भी बूथ में चुनाव के दौरान व पोलिंग में सबसे अच्छी पोलिंग होगी में उनको पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से सम्मानित करने का कार्य किया जायेगा । 


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्ण रूप से तैयार है बूथ से लेकर अपने जमीनी कार्यकर्ताओं तक हम हर मोर्चे पर चुनावी तैयारियों में जुटे हैं ‌। जहाँ आने वालों चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिये कांग्रेस के नये कार्यकर्ताओं को बूथों की जानकारी व उन्हें उनके बूथों पर उनकी कार्यशैली को देखते हुए जिम्मेदारी देने तैयार किया जा रहा है । कांग्रेस को मजबूत करने के लिए बूथों को मजबूत करना बेहद जरूरी हैं । इसी लिए हमारा संकल्प है कि युवाओं और महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस से जोड़कर उन्हें आने वाले चुनाव में अपने विपक्षी दलों से कैसे लड़ना है ।उसके बारे मे पूर्ण रूप से बताया व सुझाव लिए जा रहे है ।


ज़िला बूथ प्रभारी गजेन्द्र विक्रम शाही ने कहा कि आज वरिष्ठ जनों के साथ युवाओं को राजनीति में आगे आकर कार्य करने की आवश्यकता है । वही  चुनाव के समय हर बूथ पर सबसे अधिक संख्या में युवाओं की भागीदारी रहनी चाहिये ।बूथों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हुजूम होना चाहिये ताकि सभी बूथों पर कांग्रेस चुनाव जीत कर आगे बढ़े ।


बैठक में राजाराम कोठियाल, शेर सिंह रांगड, जगवीर नेगी, मनदीप बगियाल, देव सेमवाल, त्रिलोक सिंह नेगी, धर्म सिंह नेगी, दिलराम नौटियाल, दिनेश सिंह नेगी, शिव सिंह नेगी, जितेन्द्र सिंह, हिमांशु , आदित्य मौजूद रहे‌ ।

Post a Comment

Powered by Blogger.