Halloween party ideas 2015

 




SDRF की पोस्ट नैनीताल को  थाना तल्लीताल द्वारा सूचना प्राप्त हुई है की तल्लीताल में एक व्यक्ति सड़क से नीचे गिर गया है। सूचना प्राप्त होती ही टीम प्रभारी HC जितेंद्र गिरी तुरंत रेस्क्यू टीम मय  उपकरण घटनास्थल पंहुचे। जहां लगभग 250 मी खाई में एक व्यक्ति  नाम रचित उम्र 35 वर्ष निवासी बरेली ,खाई में गिरा हुआ था व मदद के लिए आवाज़ दे रहा था। SDRF टीम बिना वक़्त गवाए तुरंत खाई में उतरी व कड़ी  मशक्कत से  रोप के माध्यम से  घायल व्यक्ति को खाई से बाहर निकाला गया। घायल व्यक्ति द्वारा बताया गया कि वो नैनीताल घूमने आया  था व देर शाम हनुमानगढ़ी की और पैदल टहल रहा था कि अचानक पैर फिसलने से वह खाई में गिर गया। 

उक्त व्यक्ति को हल्की-फुल्की चोटें आई थी एवं चलने में असमर्थ था. जिसको  एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवा दिया गया है।

रुद्रप्रयाग में खाई में गिरी बाइक, SDRF द्वारा दो यवकों का किया सकुशल रेस्क्यू



 आज  पोस्ट रतुडा में व्यवस्थापित SDRF टीम को  जिला नियंत्रण कक्ष रुद्रप्रयाग से समय 15:50 पर सूचना प्राप्त हुई कि खाकरा के पास एक बाइक गहरी खाई में गिर गई है ।उक्त सूचना पर टीम इंस्पेक्टर श्री अनिरुद्ध भंडारी के हमराह तत्काल घटनास्थल पर पहुंची, जहां सम्राट होटल से कुछ ही दूरी पर मोटरबाइक सड़क किनारे थी व दोनो युवक करीब 200 मी खाई में थे। SDRF की टीम द्वारा बिना वक़्त गवाए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवकों को सकुशल निकालने की कवायद शुरू की। घायल युवकों  को खाई से मोटरमार्ग तक रोप व स्ट्रेचर की मदद से कड़ी मशक्कत से लाया गया। जहाँ से उन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।

      SDRF टीम  प्रभारी ,इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी द्वारा बताया गया कि दोनों युवक रुद्रप्रयाग से श्रीनगर की तरफ वाहन नम्बर UK07AP2605 से जा रहे थे कि खाकरा,सम्राट होटल के समीप वाहन पर नियंत्रण खोकर खाई में जा गिरे। घायल युवकों का नाम सुमित सिंह उम्र 19 वर्ष  पुत्र श्री कुलदीप सिंह व दिव्यांशु रावत पुत्र श्री देबू रावत बताया गया।

Post a Comment

Powered by Blogger.