Halloween party ideas 2015

देहरादून:




हॉकी टीम को नया मुकाम दिलाने वाली उत्तराखंड की बेटी वंदना कटारिया का महापौर सहित खेल प्रेमियों ने किया ,ग्रैंड वेलकम

 टोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रच महिला हाकी टीम को एक नया मुकाम दिलाने वाली उत्तराखंड  की बेटी एवं भारतीय महिला हाकी टीम की खिलाड़ी वंदना कटारिया का जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों ने ग्रैंड वेलकम किया।


 बुधवार की सुबह अपने घर हरिद्वार रवाना होने से पूर्व जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर फूल मालाओं के साथ उत्तराखंड की होनहार बेटी वंदना कटारिया का खेलप्रेमियों ने भव्य स्वागत व अभिनंदन किया । इस मौके पर अभिनंदन के लिए मोजूद रही नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में अपने शानदार खेल के बूते वंदना ने करोड़ों देशवासियों का दिल जीता है।

 अफ्रीका के खिलाफ अहम मैच में उनके द्वारा लगाई गई हैट्रिक की वजह से ही महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही।

भले ही महिला टीम ने मेडल ना जीता हो लेकिन उन्होंने अपने शानदार खेल और हार ना मानने के जज्बे से करोड़ों देश वासियों का दिल जीतने का काम किया है।

इस दौरान महापौर ने वंदना को आगामी अन्य महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दी।इस दौरान पार्षद अनीता रैना, पार्षद विजय बडोनी, पार्षद मनीष बनवाल ,पार्षद कमला गुनसोला, पार्षद कमलेश जैन, पार्षद अनिता प्रधान,पार्षद गुरविंदर सिंह गुरी, ममता नेगी ,अक्षय खेरवाल, रूपेश गुप्ता, प्रकांत कुमार, रेखा सजवान, जॉनी लांबा, हेमलता चौहान, ओम प्रकाश आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.