Halloween party ideas 2015

  • 15 आपदा प्रभावितों को बांटे एक लाख 78 हजार की धनराशि के चैक
  •  विगत तीन दिन पूर्व भूस्खलन से हुआ ग्रामीणों को भारी नुकसान


पौड़ी:

 




आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने आज अपने पैतृक गांव नौगांव पहुंचकर आपदा प्रभावितों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम जानी। इसके साथ ही डा. रावत ने भूस्खलन प्रभावित लोगों को एक लाख 78 हजार की मुआवजा राशि वितरित की। उन्होंने ग्रामीणों को हर संभव मदद करने की बात कही। 

विगत तीन दिन पूर्व पौड़ी जनपद के चाकीसैंण तहसील के नौगांव-चलुणी में भूस्खलन से हुए नुकसान का आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास मंत्री डा. धन सिंह रावत ने जायजा लिया। इस दौरान डा. रावत ने आपदा प्रभावितों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने प्रभावितों को आश्वस्त किया कि सरकार की ओर से उनकी हर संभव मदद की जायेगी। डॉ. रावत ने आपदा मानकों के अनुरूप 15 आपदा प्रभावितों को रू0 एक लाख 78 हजार मुआवजे की धनराशि के चैक वितरित किये। डा. रावत ने भूस्खलन से हुए नुकसान की विस्तृत रिपोर्ट के लिए प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिये। वहीं आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास मंत्री डा. रावत के आपदा प्रभावित क्षेत्र में पहुंचने पर स्थानीय लोगों एवं आपदा प्रभावितों ने उनका आभार जताया। 

इस दौरान जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम, तहसीलदार, ब्लॉक के अधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, भाजपा के मंडल पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता सहित विभिन्न विभागीय अधिकारी मौजूद रहे। 



Post a Comment

Powered by Blogger.