Halloween party ideas 2015

डी एम ने छात्रों को दी टिप्स और सेन्टर को दिया मदद का आश्वासन ।

चिन्यालीसौड़:

चिन्यालीसौड़ मुख्यालय में  नागराजा कोचिंग सेंटर का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद ज़िलाधिकारी मयूर दीक्षित व भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान  ने संयुक्त रूप से किया।।

 डी एम ने कोचिंग सेन्टर जाकर छात्रों व सभी अभिभावकों को टिप्स दी और कोचिंग सेन्टर को पूरी मदद का भरोसा दिलाया। कोचिंग सेन्टर में पहले दिन 209 छात्रों ने पंजीकरण 

करवाया।

मंगलवार को चिन्यालीसौड़ मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान के सहयोग से फ्री कोचिंग सेन्टर की स्थापना की गई। नागराज कोचिंग सेन्टर का उद्दघाटन जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा किया गया। ज़िलाधिकारी ने कोचिंग सेन्टर में जाकर छात्रों व अभिभावकों की किसी भी परीक्षा को पास करने की कुछ खास टिप्स  दी व छात्रों को भविस्य के लिए शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम स्थल पर पहुंच के डी एम ने कोचिंग सेन्टर को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने देहरादून के नामी कोचिंग सेंटर से भी बात कर नागराज कोचिंग से कॉर्डिनेशन बना कर उनके सप्ताह में कुछ दिन यंहा आकर पढ़ाने की भी बात कही। उन्होने मनवीर सिंह चौहान द्वारा खोले गए  नागराज कोचिंग सेन्टर को क्षेत्र के लिए एक बहुत बड़ा   तोहफा बताया। 

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान

 ने  अपने सम्बोधन में कहा कि उनके कई साथी आज पी सी एस अधिकारी है। वे गरीबी के कारण कोचिंग नही ले पाए जिसका दर्द उन्हें आज भी है।इसीलिए उन्होने फ्री कोचिंग सेन्टर की स्थापना की है ।उन्होंने  कहा कि जब तक उनका जीवन रहेगा तब तक ये कोचिंग सेंटर यंहा के लोगो को फ्री कोचिंग देता रहेगा। उन्होंने कहा कि इस कोचिंग सेंटर का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों के आर्थिक रूप से कमजोर  विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराना है।



बतौर मुख्या वक्ता विद्या मन्दिर के प्रधानाचार्य नत्थी लाल बंगवाल ने कहा कि निश्चित रूप से इस कोचिंग सेन्टर के खुलने से पलायन रूकेगा। अब उन्हें सरकारी व गैर सरकारी नॉकरियो की तैयारी के लिए जिला और प्रदेश नही छोड़ना पड़ेगा।।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रमेश चौहान जिला जिला महामंत्री सत्येंद्र जिला उपाध्यक्ष परशुराम जरूरी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष हरिमोहन मंडल अध्यक्ष पूनम रमोला मंडल अध्यक्ष विजय बडोनी ब्रह्मखाल मंडल अध्यक्ष दुर्गेश बिलवाल जी पूर्व मंडल अध्यक्ष शीशपाल रमोला जी अमित सकलानी सचिन पवार युवा मोर्चा जिला महामंत्री सचिन रमोला मंडल अध्यक्ष महामंत्री मनोज कोहली सहित तमाम सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगो व  भाजपा कार्यकरता एवं पदाधिकारी मौजुतद रहे।



Post a Comment

Powered by Blogger.