Halloween party ideas 2015






जौनपुर : 


भारतीय जनता पार्टी जौनपुर ने भाजपा के कद्दावर नेता महान कवि एवं पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कैम्प कार्यालय पर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित कर अपने नेता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह समेत कई नेताओं ने दिवंगत नेता को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए। पुष्पराज सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते हुए कहा की अटल बिहारी वाजपेयी एक कालजयी नेता थे, उनकी लोकप्रियता और स्वीकारिता दलगत राजनीति से ऊपर थी, उन्होंने आगे कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने देश के विकास के लिए बहुत सारी योजनाओं की शुरुआत की थी जिसमे स्वर्णिम चतुर्भुज सबसे महत्वपूर्ण थी। जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने बताया की वाजपेयी जी ने जहां एक ओर पोखरण में परमाणु परीक्षण कर भारत के मजबूत पक्ष और इरादे का संदेश पूरी दुनिया को दिया था तो वही आगरा शिखर वार्ता कर अपनी सफल विदेश नीति का परिचय भी दिया। इनकी नीतियों पर चलकर देश ने तररकी की है। जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव ने कहा कि श्री वाजपेयी की छवि आम जनमानस के मष्तिष्क पटल पर विकास पुरूष और ईमानदार नेता की है अटल जी ऐसे नेता थे जिन पर विपक्ष भी पूर्ण विश्वास करता था, विपक्ष में रहने के बावजूद जब भी सरकारें संकट में आईं उनसे सलाह जरूर ली गई विदेशी मामलों के तो वह विशेषज्ञ थे।जिला महामंत्री सुनील तिवारी ने दिवंगत नेता को याद करते हुए कहा कि कवि हृदय के वाजपेयी एक सफल कूटनीतिज्ञ, रणनीतिकार और स्वच्छ राजनीति के पक्षधर थे। जिला मंत्री राजू दादा ने उनके व्यक्तित्व पर चर्चा करते हुये कहा कि आज पूरा देश उन्‍हें याद कर रहा है, अटल बिहारी वाजपेयी की गिनती सियासत के उन चंद नेताओं में होती है जो कभी दलगत राजनीति के बंधन में नहीं बंधे, पक्ष हो या विपक्ष, लेफ्ट हो या राइट उन्‍हें हमेशा ही सभी पार्टियों से भरपूर प्‍यार और सम्‍मान मिला। उक्त अवसर पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष राम सिंह मौर्य, प्रमोद यादव, आमोद सिंह, महिला मोर्चा की नव नियुक्त जिला अध्यक्ष रागिनी सिंह, विनीत शुक्ला, सिद्दार्थ राय, रोहन सिंह, मण्डल अध्ययक्ष दक्षिणी अमित श्रीवास्तव, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, वटेश्वर सिंह, अवनीश यादव, संजीव पाठक, कमलेश निषाद, शुभम मौर्या आदि उपस्थित रहें।


 भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के कैम्प कार्यालय पर 75वे स्वतंत्रता दिवस पर जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में झंडा फहराया गया .




वहां पर उपस्थित भाजपा के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम का इतिहास पुराना है, भारत को अंग्रेजों से आजादी मिलने में कई साल लग गए इस आजादी के लिए सन 1857 में विद्रोह शुरू हुआ कई भारतीय सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति देकर भारत को अंग्रेजों से आजादी दिलाई 15 अगस्त 1947 की नई सुबह देखने के लिए भारत ने कई आंदोलन किए और अपना अधिकार प्राप्त किया। किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनय  सिंह ने कहा कि भारत के साथ 54 देश अंग्रेजो के गुलाम रहे लेकिन आप लोगो ने कभी सोचा कि अपने भारत मां का ही बटवारा क्यो हुआ इसका सीधा सा उत्तर है कि देश को बांटने की जल्दी अंग्रेजो से ज्यादा कांग्रेस को थी, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघनिया ने कहा कि ऐसे भारत का निर्माण हो जहां सुविधाओं का स्तर गांव और शहर को बांटने वाला न हो, पूर्व जिला उपाध्यक्ष राम सिंह मौर्य ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुये कहा कि एक ऐसे भारत का निर्माण हो जहां नागरिकों के जीवन खुशहाल रहें। जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव ने आजादी के इस अवसर पर सबको बधाई देते हुये कहा कि मोदीजी सबका साथ, सबका विश्वास के साथ सबका प्रयास जोड़कर देश के लिए बड़ा लक्ष्य हासिल करने की बात करते है, वह कहने में नही बल्कि करने में विश्वास करते है। उन्होंने कोरोना, वैक्सीनेशन, युवाओं की उपलब्धि, ओबीसी आरक्षण, बेटियों को सैनिक स्कूलों में शिक्षा जैसी अनेक कार्य को ऐतिहासिक और लकीर से हटकर बताया। उक्त अवसर पर किरण श्रीवास्तव, संदीप सरोज, उमाशंकर सिंह, प्रमोद यादव, आमोद सिंह, अनिल गुप्ता, विनीत शुक्ला, विपिन द्विवेदी, सिद्दार्थ राय, रोहन सिंह, अवनीश यादव, पंकज श्रीवास्तव, अमन श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.