Halloween party ideas 2015


राज्य में लगातार बारिश  कारण  नदियां और तालाब लबालब  भरे हुए है. इनमे नहाना खतरे से खाली नहीं है।  राज्य में हो रही लगातार वर्षा के कारण ,नदियां पूरे उफान पर है और कृत्रिम तालाबों में भी जलस्तर अत्यधिक बढ़ गया है। नदी किनारे नहाने का इरादा ,जान जोखिम में डालना साबित हो रहा है।


 एस. डी. आ.र.एफ कोटद्वार पोस्ट पर नियुक्त उप- निरीक्षक सौकार सिंह को अपराहन ही कोटद्वार थाने से सूचित कराया गया कि सुखरौ नदी में एक बच्चा, नाम गुंजन उम्र 15, पुत्र  श्री मोहन सिंह, नया गांव ,बलभद्र कोटद्वार, जो अपने अन्य दोस्तों के साथ,पास ही बने कृत्रिम तालाब में नहाने गया था , नहाने के बाद घर लौट रहा था ।

परंतु उसकी चप्पल पानी में बहने लगी ,जिसको पानी से निकालने की कोशिश में वो अचानक डूब गया है। उक्त सूचना पर टीम द्वारा अविलम्ब सम्पूर्ण उपकरणों सहित  सर्च एवं रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। एस. डी. आर. एफ की टीमें ,राज्यभर में मॉनसून के दृष्टिगत पहले से ही अलर्ट है व ऐसे घटनाओं में तुरंत राहत एवं बचाव कार्यो के लिए दक्ष है ।

अपनी इसी कार्यकुशलता से एस. डी. आर. एफ व जिला पुलिस के संयुक्त प्रयास से  बच्चे के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

Post a Comment

Powered by Blogger.