Halloween party ideas 2015

 

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को आज उनकी जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा है,

“मैं डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर प्रणाम करता हूं। उनके उच्च आदर्शों ने पूरे देश के लाखों लोगों को प्रेरित किया है। डॉ. मुखर्जी ने अपना सारा जीवन भारत की एकता और प्रगति के लिये समर्पित कर दिया था। उन्होंने महान विद्वान और बुद्धिजीवी के तौर पर भी अपनी अमिट छाप छोड़ी है।”

 


 

 मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर राजपुर रोड स्थित मुखर्जी पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।





मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, शिक्षाविद, चिंतक और जनसंघ के संस्थापक थे। डॉ. मुखर्जी देश के  प्रथम उद्योग मंत्री रहे। उन्होंने कहा कि डॉ॰ मुखर्जी जम्मू कश्मीर को भारत का पूर्ण और अभिन्न अंग बनाना चाहते थे। धारा-370 को समाप्त करने की उन्होंने वकालत की। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 एवं 35A समाप्त कर उनके सपने को साकार किया।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी, मेयर श्री सुनील उनियाल गामा,  आदि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने इससे पूर्व बीजापुर सेफ हाऊस में भी   डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र  पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।

Post a Comment

Powered by Blogger.