Halloween party ideas 2015


हरिद्वार; 


कल 08 जुलाई को मध्य हरिद्वार के एक ज्वैलरी शोरूम में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। शहर में हड़कंप मच गया और सुरक्षा व्यवस्था और सवाल उठने लगे।

शंकर आश्रम मन्दिर  चौक के पास इस शो रुम मे साँय 3 बजे के आसपास  बदमाशों ने हथियारों के बल पर शोरूम मालिक सहित कर्मचारियों को बंधक बना लिया और करोड़ों के जेवरात व   नकदी समेटकर फरार हो गए। 


इस पूरी वारदात को शोरूम के सीसीटीवी सेट अप प्रणाली में रिकॉर्ड हो गई है। डकैती से गुस्साए सर्राफा कारोबारियों ने बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए दुकानें बंद करने की चेतावनी दी है। पुलिस व एसओजी की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।


पुलिस के मुताबिक शंकर आश्रम से चंद्राचार्य चौक के बीच ज्वालापुर निवासी निपुन गुप्ता का मोरा तारा ज्वैलरी शोरूम है। गुरुवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे निपुन गुप्ता शोरूम में बैठे थे। बाहर गेट पर सिक्योरिटी गार्ड के अलावा दो पुरुष व तीन महिलाकर्मी शोरूम के अंदर मौजूद थे। तभी दो नकाबपोश अंदर आए और सैनिटाइजर इस्तेमाल करने लगे। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, पीछे से चार बदमाश और अंदर आ गए। दो बदमाश तमंचे के बल पर शोरूम मालिक निपुन गुप्ता सहित कर्मचारियों को अंदर रसोई व कार्यालय में ले गए और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर बंधक बना लिया। 



बाकी चार बदमाशों ने शोरूम से करोड़ों रुपये के सोने-चांदी व हीरे के जेवरात तीन बैग में भर लिए। करीब 25 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। 

काफी देर बाद शोरूम मालिक व कर्मचारियों ने एक दूसरे के हाथ-पांव खोले और बाहर आकर पुलिस को सूचना दी। 

दिनदहाड़े डकैती की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया।एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी, इंस्पेक्टर प्रवीण कोश्यारी, एसओजी प्रभारी रणजीत तोमर मौके पर पहुंचे। 

हरिद्वार के  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर पुलिस टीमों को निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस व एसओजी की टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होने कहा की जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Post a Comment

Powered by Blogger.