Halloween party ideas 2015

 नशे का अवैध व्यापार पर कोई अंकुश नही ,क्षेत्राधिकारी सदर देहरादून से शिकायत के बाद भी कार्यवाही न होने से जनता में रोष



निगम देहरादून वार्ड 44 वेस्ट पटेल नगर के नई बस्ती क्षेत्र में नशे व शराब के अवैध कारोबारियों के कारण क्षेत्र की जनता त्रस्त है भय के वातावरण में लोग रहने पर मजबूर।
नशे के व्यापारी क्षेत्र में दबंगता से अपना अवैध धंधा करते हुए नित झगड़ा करते है इनके हौसले इतने बड़े हुए है की पुलिस के लिए भी भद्दी भद्दी गालिया देते है।
कल रात काफी संख्या में क्षेत्र की जनता ने एकत्र हो समाजसेवी विशाल बिरला व अरुण कुमार शर्मा से इस अवैध धंधे पर कठोर कार्यवाही कर इन पर लगाम लगाने का आग्रह किया मोके पर बाज़ार चौकी पटेल नगर इंचार्ज को भी समस्या से अवगत करवाया गया उन्हें अवगत करवाया गया की शैल शिखर सामाजिक संस्था ने दिनांक 11-6-2021 को क्षेत्राधिकारी सदर देहरादून को नगर निगम देहरादून वार्ड 44 वेस्ट पटेल नगर के नई बस्ती क्षेत्र में पैर पसार रहे नशे व शराब के अवैध  व्यापार को रोकने के लिए एक शिकायत पत्र दिया।

   शैल शिखर सामाजिक संस्था के प्रबंधक अरुण कुमार शर्मा से नई बस्ती क्षेत्र के कुछ लोगो ने बस्ती में नशे के अवैध व्यापार को रुकवाने के लिए संपर्क किया। नशे के कारोबारी बस्ती के छोटे छोटे बच्चो को नशे का आदि बना ये लोग अपराध की तरफ धकेल रहे है। बस्ती के लोगो ने एस एस पी देहरादून के नाम अवैध नशे,शराब व जुए के विरुद्ध एक शिकायत पत्र लिख उस पर बस्ती के लोगो के हस्ताक्षर करवाये क्योंकी स्थानीय स्तर पर पुलिस विभाग द्वारा शिकायत के बाद भी उचित कार्यवाही न होने के कारण नशे का अवैध व्यापार करने वालो के हौंसले बढ़ गए और वो क्षेत्र में दबंगता से नशे,शराब व जुए का व्यापार कर स्थानीय लोगो से मारपिटाई करने लगे। व लोगो को धमका कर कहते की पुलिस हमारी जेब मे है हम पुलिस को भी हिस्सा देते है।

क्षेत्राधिकारी सदर से शिकायत पत्र के माध्यम से सात दिन के अंदर नशे के अवैध व्यापार पर अंकुश लगा कानून व्यवस्था की रक्षा करने का आग्रह किया गया था। अब तक इस शिकायत का कोई संज्ञान नही लिया गया। परन्तु चौकी इंचार्ज ने दिनाक 11-6-21 की शिकायत की कॉपी लेने में भी रुचि नही दिखाई और आश्वासन दे कर चले  गए।
आज शैल शिखर सामाजिक संस्था द्वारा श्री लालचन्द शर्मा जी के साथ एस एस पी देहरादून को शिकायत पत्र दे उचित कार्यवाही कर जनता की रक्षा करने का निवेदन किया। 
देहरादून महानगर कॉंग्रेस अध्यक्ष श्री लालचन्द शर्मा  व पूर्व विधायक राजकुमार ने पटेल नगर क्षेत्र के साथ साथ देहरादून नगर के अन्य क्षेत्रों में भी पैर पसार रहे नशे के कारोबार पर,अवैध खनन व सी पी यू द्वारा जनता के उत्पीड़न रोकने के संबंध में भी ज्ञापन दे जल्द कार्यवाही करने का आग्रह किया।

Post a Comment

Powered by Blogger.