Halloween party ideas 2015


देहरादून:



उत्तराखण्ड नारी शक्ति और शहीदों की धरोहर। आम आदमी पार्टी जैसी मौकापरस्त पार्टियां पहले उत्तराखण्ड का इतिहास जानेंः- प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ० आर०पी० रतूडी

स्वाभिमानी जनता की तुलना कुत्ते से करना आप का मानसिक दिवालियापन : भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान


भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता द्वारा उतराखंड की जनता की तुलना भूखे कुत्तो से करने को आप का मानसिक दिवालियापन करार दिया है। उन्होंने कहा कि गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर आम आदमी पार्टी को उतराखंड और उत्तराखंडियत की समझ नहीं है। 

देश की सीमाओं की चौकसी में शहादत देते वीर सैनिको के प्रदेश उत्तराखंड ने स्वतन्त्र्ता आंदोलन से लेकर तमाम तरह की गतिविधियों में समाज और देश हित में आगे बढ़ कर कार्य किया है, लेकिन कभी सम्मान और स्वाभिमान से समझौता नहीं किया। तीलू रौतेली से लेकर वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली जैसे नायको के वंशज कभी भीख या कायर नहीं हो सकते। 

   उन्होंने कहा कि सुर्खियों में आने के लिए आम आदमी पार्टी ऐसी मर्यादाओं को हमेशा लांघती रही है। आप को फ्री का चुग्गा फेंकने की जरुरत उतराखंड में नहीं,बल्कि उत्तराखंड से शिष्टाचार सीखने की जरूरत है। 

अपने लिए ज़मीन तलाश रही आप को इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी के लिए देव भूमि की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ। 

केजरीवाल पवित्र आराध्य नंदा देवी पर्वत की तुलना दिल्ली के कूड़े के ढ़ेर से कर चुके हैं। हिन्दू देवी देवताओ के अपमान और अब राज्य की जनता के अपमान को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 


      श्री चौहान ने कहा कि आप शिस्टाचार और तहज़ीब को भूलकर जिस तरह से देव भूमि वासियों को घृणित और हेय दृष्टि से देश के सामने अपमानजनक तौर पर पेश कर रही है उसे राज्य की जनता जरूर सबक सिखायेगी।


उत्तराखण्ड नारी शक्ति और शहीदों की धरोहर। आम आदमी पार्टी जैसी मौकापरस्त पार्टियां पहले उत्तराखण्ड का इतिहास जानें- प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ० आर०पी० रतूडी


देहरादून :
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ० आर०पी० रतूडी एवं डाॅ० प्रतिमा सिंह ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसौदिया के बयान की कडे शब्दों में निन्दा करते हुए उनसे राज्य की जनता से माॅफी मांगने की मांग की।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ० आर०पी० रतूडी एवं डाॅ० प्रतिमा सिंह ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसौदिया ने उत्तराखंड की जनता की तुलना कुत्तों से की है उससे उनकी राज्य के प्रति कुत्सित मानसिकता को दर्शाती है। उमा सिसौदिया का यह बयान शर्मनाक और निंदनीय है जिसकी जितनी भर्तसना की जाय कम है। उन्होंने कहा कि एक तरफ उनकी पार्टी के कर्ताधर्ता अरविन्द केजरीवाल उत्तराखण्ड की भोलीभाली जनता को झूठे वादे और सौगातों से लुभाने का कार्य कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी आप पार्टी की प्रवक्ता घटिया मानसिकता के परिचय देते हुए इस प्रकार की बयानबाजी कर देवभूमि की जनता का अपमान कर रही हैं।
कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि राज्य में राजनैतिक जमीन तलाशने का प्रयास कर रही आप पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसौदिया को देवभूमि की पृष्ठभूमि और भौगोलिक परिस्थितियों का ज्ञान नहीं है। इस प्रदेश को सैनिक प्रदेश और वीर शहदों की भूमि भी कहा जाता है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी की प्रवक्ता पूरे भारत का भ्रमण करके देख लें इस देवभूमि के मूल निवास का एक भी भिखारी नहीं मिलेगा क्योंकि यहां के लोग ईमानदारी से की हुई मेहनत पर विश्वास करते हैं। आप पार्टी की प्रवक्ता का यह बयान देवभूमि उत्तराखण्ड की जनता का अपमान है जिसकी कांग्रेस पार्टी कडे शब्दों में निन्दा करती है तथा मांग करती है कि आप पार्टी की प्रवक्ता यहां की जनता से शीघ्र माफी मांगे।
कांग्रेस प्रवक्तागणों ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य का निर्माण शहीदों की शहादत के कारण साकार हुआ है और यह राज्य शहीद आन्दोलकारियों की धरोहर है जिन्होंने राज्य प्राप्ति के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। उत्तराखण्ड राज्य निर्माण आन्दोलन में मातृ शक्ति ने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया और आज आम आदमी जैसी फिरका परस्त व मौका परस्त राजनैतिक पार्टियां उसी मातृशक्ति और शहीदों की शहादत का आपमान कर रही हैं जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Post a Comment

Powered by Blogger.