Halloween party ideas 2015

 

डोईवाला:

 कोरोना संक्रमण से प्रभावितों को अस्पतालों में भर्ती कराना हो या आक्सीजन के सिलेंडर व दवाइयां घर तक पहुंचानी हों या फिर आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवारों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करानी हो, डोईवाला के इन युवाओं की टीम हर समय तैयार रहती है। संकट के दौर में युवाओं की इस टीम ने रक्त व प्लाज्मा भी दान किया। इन दिनों युवा घर-घर राशन पहुंचाने की मुहिम चला रहे हैं। 

राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल के नेतृत्व में डोईवाला क्षेत्र के युवाओं की टीम कोरोना संक्रमण की मुश्किलों में प्रभावित परिवारों की मदद के लिए आगे आई। उनियाल का कहना है कि यह समय राजनीति का नहीं, बल्कि सेवा करने का है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की वजह से कई परिवारों के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया।

संगठन ने गांवों में उन लोगों की सूची तैयार की, जिनको खाद्य सामग्री की अत्यंत आवश्यकता है । सभी ने अपने अपने स्तर से राशन इकट्ठा किया और वितरण के लिए पैकेट तैयार किए। राशन का लगभग दस किलो का एक पैकेट बनाया गया, ताकि कुछ दिन की राहत मिल सके। 





संगठन ने अभी तक डोईवाला, केशवपुरी, मारखमग्रांट, लच्छीवाला, कुआंवाला, सिमलास ग्रांट, खट्टा पानी, दूधली के लगभग दो सौ परिवारों को घर-घर जाकर राशन वितरित किया । 

उनियाल ने बताया कि टीम की इस पहल को स्थानीय लोगों का प्रोत्साहन मिल रहा है। संगठन डोईवाला क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से प्रभावित लोगों की हरंसभव मदद के लिए हमेशा तैयार है । 

इस कार्य में शामिल पंचायत संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरवान, युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर,पूर्व ग्राम प्रधान उमेद बोरा,पंचायत संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष शुभम कांबोज,युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव आशिक अली,एनएसयूआई विधानसभा उपाध्यक्ष सतनाम सिंह आदि मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.