Halloween party ideas 2015

 उत्तरकाशी की बेटी सुदूर लोन्थरु गांव निवासी कु0 सविता कंसवाल द्वारा दुनिया की चौथी सबसे ऊंची पर्वत चोंटी माउंट ल्होत्से पर तिरंगा फहराकर सफल आरोहण के लिए आज प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के नेतृत्व में उत्तरकाशी कांग्रेस द्वारा उनका स्वागत सम्मान किया गया। तय कार्यक्रम के अनुसार लोनिवि0 विश्राम गृह में कु0 सविता  कंसवाल के साथ उनके माता-पिता भी सम्मिलित हुए। जिनका पूर्व विधायक सजवाण ने शॉल एवं मोमेंटो भेंट कर सम्मान किया.



 इस मौके पर सविता ने एक्सपेडिशन के दौरान के अपने अनुभव भी साझा किए।उन्होंने पूर्व विधायक सजवाण  का आभार व्यक्त कर कहा कि स्कूली दौर से ही मेने आपको अपना आदर्श माना है, आपके द्वारा मिले सम्मान से अभिभूत हूँ। इस मौके पर सजवाण जी ने कहा कि जिस बहादुरी और अदम्य साहस से इस जांबाज बिटिया ने पूरे देश मे अपना परचम लहराया, ये हमारे पूरे जनपद के लिए गौरव का विषय है।

 माउंट ल्होत्से क्लाइंब करने वाली सविता ने देश की दूसरी एवं उत्तराखंड की पहली महिला होने का गौरव प्राप्त किया है। उन्होंने कहा कि आपकी ये उपलब्धि हमारे स्थानीय नौजवानों के लिए भी प्रेरणा है, एवेरेस्ट फतह करने के उनके अगले लक्ष्य के लिए हर संभव मदद के बाद उन्होंने सविता के उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ अपनी शुभकामनाएं संप्रेषित की।

Post a Comment

Powered by Blogger.