Halloween party ideas 2015

रुद्रप्रयाग:



  बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-58 में नरकोटा के समीप पहाड़ी चट्टान के गिरने से बाधित मार्ग का निरीक्षण करते हुए जिलाधिकारी मनुज गोयल ने त्वरित गति से कार्य करते हुए खोलने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए। 

साथ ही यहां पर फंसे वाहन चालकों के खाने की व्यवस्था कराने व वैकल्पिक मार्ग के माध्यम से उन्हें गंतव्य तक पहंुचाए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने क्षतिग्रस्त मार्ग के शाम तक खुलने की उम्मीद जताई।  



         जनपद मुख्यालय से करीब आठ कि.मी. दूर नरकोटा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग के अवरुद्ध हो जाने से यहां पर सैंकडों की संख्या में वाहन फंसे हैं। जिसको लेकर जिलाधिकारी ने मंगलवार को यहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। 

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को मोटर मार्ग खोलने हेतु तीव्र गति से कार्य करने सहित वैकल्पिक मार्गों को उपयोग में लाने तथा यहां फंसे वाहन चालकों के खाने की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए। बताया कि नजदीकी होटलों को सोमवार रात से ही खुलवाने के निर्देश दिए गए थे। उन्होंने बताया कि मार्ग को यथाशीघ्र खोलने के प्रयास जारी हैं। साथ ही उम्मीद जताते हुए कहा कि आज शाम तक मार्ग खुल सकता है। इसके लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं।       

Post a Comment

Powered by Blogger.