Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश :



वीरभद्र मंडल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज वीरभद्र में कालीमंदिर आईडीपीएल में बैठक कर कांग्रेस पार्टी की घोर निंदा की और कहा है कि जब नेपाली फार्म तिराहे पर टोल प्लाजा को निरस्त करने की घोषणा क्षेत्रीय विधायक एवं विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल द्वारा प्रेस वार्ता करके की जा चुकी है तो जनता को भ्रमित करने के लिए काग्रेस जन क्यों धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 

वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविन्द चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस पूरी तरह से बौखला चुकी है. विधानसभा अध्यक्ष की लोकप्रियता को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। श्री चौधरी ने कहा कि जिस दिन विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय का घेराव किया गया थ। ठीक उसी दिन विधानसभा अध्यक्ष  के विशेष कार्य अधिकारी के पिता का निधन भी हुआ ऐसे में मानवीय संवेदना के आधार पर उन्हें यह कार्यक्रम निरस्त करना चाहिए था ।

भारतीय जनता पार्टी की वीरभद्र मंडल की महामंत्री एवं नगर निगम ऋषिकेश की पार्षद श्रीमती सुंदरी कंडवाल ने कहा है कि कैंप कार्यालय के घेराव के लिए आए हुए लोगों ने कोविड-19 के अंतर्गत सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां उड़ाई ।धरना प्रदर्शन में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान किया गया । ऐसे में कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर राष्ट्रध्वज के अपमान करने पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए ।

बैठक में मंडल महामंत्री श्री सुरेन्द्र सिंह "सुमन" ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जहां जरूरतमंदों की सेवा की जानी चाहिए थी] वहीं कांग्रेस के लोग धरना प्रदर्शन कर सारे नियम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। धरना प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले अधिकांश वह लोग हैं जिन्होंने हर चुनाव में मुंह की खाई है। हारे हुए लोगों की जमात है । 


उक्त बैठक में श्री अजीत वशिष्ठ ने संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है इसलिए राजनीतिक नौटंकी कांग्रेस की शुरू हो चुकी है! परिणामस्वरूप इसी नौटंकी के कारण वह हर चुनाव हारते हैं!  जिस प्रकार कोरोना काल में विधानसभा अध्यक्ष द्वारा हजारों लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के तथाकथित नेता भी इस प्रकार की जनसेवा करके दिखाएं।


उक्त बैठक में श्री विनोद कुमार मिश्र, राहुल कुकरेती, होमराज  गुप्ता, निर्मला उनियाल, गीता मित्तल, पुनीता भंडारी, रविन्द्र कुमार, शशि सेमल्टी, रणजीत, विवेक चतुर्वेदी, रमेश चन्द्र शर्मा, विजय जुगरान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।




Post a Comment

Powered by Blogger.