Halloween party ideas 2015

 सभासद मनीष कुमार धीमान ने उप जिलाधिकारी डोईवाला को ज्ञापन प्रेषित कर तहसील क्षेत्र में स्थित बैंकों के कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु शीघ्र वैक्सीन लगाए जाने की मांग की।

विदित हो कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण जन जीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया है। ऐसे में कई बैंक कर्मचारियों के कोरोना संक्रमण की चपेट में आ जाने से बैंकिंग कार्यों के लिए लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।



नगर पालिका परिषद डोईवाला के वार्ड नंबर एक से सभासद मनीष कुमार धीमान ने उप जिलाधिकारी लक्ष्मी राज चौहान को ज्ञापन प्रेषित कर तहसील क्षेत्र के बैंक कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए वैक्सीन लगाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि बैंकों में आए दिन बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही रहती हैं जिससे बैंक कर्मचारियों में संक्रमण की अत्यधिक आशंका है। ऐसे में बैंक कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित हो जाने की दशा में लोगों के कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं जिसको देखते हुए बैंक कर्मचारियों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगाई जानी अत्यंत आवश्यक है।

साथ ही उन्होंने अपने वार्ड में स्थित प्रत्येक गली को सेनीटाइज  करने का बीड़ा उठाया है और प्रतिदिन अपने वार्ड में सैनिटाइजेशन का कार्य युद्ध स्तर पर जारी किया हुआ है.

Post a Comment

Powered by Blogger.