Halloween party ideas 2015

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश में सम्पूर्ण लॉकडाउन की मांग की।  उन्होंने सरकार के सामने कुछ अहम सुझाव रखकर छोटे व्यापारी एवं प्रभावित वर्ग सहित आमजन की सुविधा के लिए राहत पैकेज की भी मांग की। लोगों से कोविड नियमों के पालन की अपील के साथ उन्होंने सभी की सुख शांति की कामना की।

उन्होंने कहा कि-  एक बार फिर ये हम सबके लिए बहुत ही गंभीर संकट का समय है। अब हम सबके प्रियजन,आस-पास के लोग कोरोना महामारी की चपेट में आ रहे हैं। संक्रमण के फैलाव को गंभीरता से लेते हुए  पहले ही अपने सारे राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रम रद्द किये हुए है। स्थिति अब बचाव से ही सम्भल सकती है। इस विकट समय मे हमारा पूर्ण समर्थन सरकार के साथ है, किन्तु लचर स्वास्थ्य सुविधा और व्यवस्थाओं की कमी पर सरकार के संज्ञानार्थ कुछ अहम सुझाव जरूर जोड़ना चाहूंगा-

◆ हर दिन बढ़ते संक्रमण और विगड़ते हालातों को देखते हुए वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार अब जन सुरक्षा के दृष्टिगत सम्पूर्ण लॉकडाउन ही जरूरी उपाय। 

◆उत्तरकाशी में पिछले एक वर्ष से अधिक समय बाद भी सरकार ने कोई ऐसी व्यवस्था नही बनायी जिससे कोविड की RT- PCR रिपोर्ट एक दिन में मिल जाये, ऐसी व्यवस्था होने से संक्रमितों की जल्द पहचान होने पर तुरंत ट्रीटमेंट भी दिया जाता और संक्रमण फैलाव का खतरा भी कम होता। इस ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत। 

◆टीकाकरण को वृहद स्तर पर लेजाकर घर-घर टीकाकरण अभियान चलाया जाए।

◆लॉकडाउन से प्रभावित होने वाले तमाम व्यवसाइयों ओर आम जन के लिए राहत पैकेज।

◆अपनी पूर्व की मांग को बिजली, पानी सहित स्कूलों की फीस माफी जरूरी। ताकि लोगों को कुछ राहत मिल सके।



Post a Comment

Powered by Blogger.